News Nation Logo
Banner

हीरा कारोबारी के कुत्ते ने निगले हीरे, ऑपरेशन करते वक्त डॉक्टरों ने जो देखा वह जानकर रह जाएंगे दंग

जब ये बात कारोबारी को मालूम हुई तो उसके होश उड़ गए. बताया जा रहा है कि उन हीरों की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए थी.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 29 Jun 2020, 11:19:49 AM
pjimage

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

पुणे:

पुणे में एक हीरा कारोबारी को उसके पालतू कत्ते ने बड़ा झटका दे दिया. दरअसल बताया जा रहा है कि पुणे में एक हीरा कारोबारी के घर में पले कुत्ते ने खेल-खेल में हीरे निगल लिए. जब ये बात कारोबारी को मालूम हुई तो उसके होश उड़ गए. बताया जा रहा है कि उन हीरों की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए थी. इसके बाद कुत्ते को झट से अस्पताल ले जाया गया जहां हीरों को निकालने के लिए कुत्ते के पेट का ऑपरेशन किया गया.

ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर हुए हैरान

ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों को कुत्ते के पेट हीरो के साथ जो चीजें मिली, उसे देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए. लाखों के हीरे निगलने पर कारोबारी कुत्ते को लेक अस्पताल पहुंचा. डॉक्टरों ने भी झट से कुत्ते का ऑपरेशन कर दिया ताकि हीरे को निकाला जा सके.

यह भी पढ़ें- उम्र भर चाहें कोई पुकारा करे उनका नाम..वो फिर नहीं आते...सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने यूं कहा अपने इकलौते लाडले को अलविदा

डॉक्टरों ने जब कुत्ते का ऑपरेशन किया तो उसके पेट में दोनों हीरे मिल गए. लेकिन डॉक्टरों को इसके अलावा और भी कुछ मिला. जिसमें एक सूई, कोट के दो बटन, रबर का तार और कुछ धागे भी मिले. डॉक्टरों का कहना है फिलहाल कुत्ता बिल्कुल ठीक है और हीरा कारोबारी उसे घर वापस ले गया है. डॉक्टरों ने बताया कि कुत्ता चमकने वाली चीजों को देखकर आकर्षित होता होगा इसलिए उसने पहले कभी सूई, रबर और कोट के बटन को नगल लिया होगा. डॉक्टर्स ने कहा कि हमने कुत्ते के पेट से हीरे और अन्य सभी चीजें निकाल दी हैं. कुत्ता जल्ही ही ठीक हो जाएगा.

First Published : 29 Jun 2020, 11:10:25 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×