logo-image

दिल्ली पुलिस ने अपने ही अधिकारी को किया गिरफ्तार, वजह जान कांप जाएगी रूह

दीपक गहलोत की हत्या के आरोप में हेड कॉन्सटेबल सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. शाहबाद डेयरी पुलिस स्टेशन में तैनात सुरेंद्र को वारदात के बाद सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है.

Updated on: 20 Aug 2020, 05:32 PM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. गुरुवार सुबह दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक हेड कॉन्सटेबल ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. पूरा मामला दिल्ली के बुद्ध विहार का बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 45 वर्षीय दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल सुरेंद्र का एक व्यक्ति के साथ झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उन्होंने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से उसे गोली मार दी. मृतक का नाम दीपक गहलोत बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 30 साल थी.

ये भी पढ़ें- 76 साल के बुजुर्ग ने 71 साल की गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, लव स्टोरी जानकर भर आएंगी आंखें

दीपक की हत्या के आरोप में हेड कॉन्सटेबल सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस के अधिकारियों ने ही दै. शाहबाद डेयरी पुलिस स्टेशन में तैनात सुरेंद्र को वारदात के बाद सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है. पुलिस ने बताया कि यह पूरा मामला बुद्ध विहार इलाके में एक होटल के पास का है, जब सुरेंद्र अपनी रात की शिफ्ट खत्म करके घर लौट रहा था. पुलिस ने बताया कि सुरेंद्र दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के द्वारका मोड़ में जिम चलाने वाले दीपक गहलोत नामक एक व्यक्ति के साथ कार में वापस आ रहा था.

ये भी पढ़ें- बुजुर्ग बाबा ने कोरोना के खिलाफ जंग में दान किए 1 लाख रुपये, भीख मांगकर करते हैं गुजारा

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद सुरेंद्र ने गहलोत को अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मार दी. अधिकारी ने बताया कि गहलोत को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) पी के मिश्रा ने कहा, ‘‘हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या का मामला दर्ज किया गया है. सुरेंद्र को सेवा से भी बर्खास्त कर दिया गया है. घटना के कारण का पता लगाने के लिए हम पूछताछ कर रहे हैं.’’