logo-image

50 वर्षीय मां के लिए दूल्हे की तलाश कर रही है बेटी, वर में होनी चाहिए ये खूबियां

मां के लिए योग्य वर की तलाश कर रही इस लड़की का नाम आस्था वर्मा बताया जा रहा है. आस्था ने ट्विटर पर 31 अक्तूबर को रात 8 बजकर 12 मिनट पर अपनी मां के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी.

Updated on: 03 Nov 2019, 07:28 PM

New Delhi:

आमतौर पर देखा जाता है कि माता-पिता अपने बेटी की शादी को लेकर काफी गंभीर होते हैं और उम्र के पड़ाव को पार करने के बाद वे अपनी बिटिया के लिए योग्य वर की तलाश में जुट जाते हैं. माता-पिता अपनी बेटियों के जीवन और खासतौर पर उनकी शादी को लेकर काफी सपने संजोए होते हैं. हर माता-पिता का यही सपना होता है कि उनकी बेटी एक ऐसे शख्स के साथ अपना जीवन व्यतीत करे, जो उसे दुनिया की सभी खुशियां दे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जो बिल्कुल अलग है. जी हां, आज हम आपको एक ऐसी बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी मां के लिए योग्य वर की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- AUS vs PAK: बारिश की वजह से रद्द हुआ पहला टी20 मैच, ऐरॉन फिंच ने खेली तूफानी पारी

अपनी मां के लिए योग्य वर की तलाश कर रही इस लड़की का नाम आस्था वर्मा बताया जा रहा है. आस्था ने ट्विटर पर 31 अक्तूबर को रात 8 बजकर 12 मिनट पर अपनी मां के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. फोटो के साथ आस्था ने कैप्शन में लिखा कि वे अपनी 50 वर्षीय मां के लिए वर की तलाश में हैं. आस्था के मुताबिक वर की उम्र 45 से 55 साल तक होनी चाहिए. सोशल मीडिया आस्था का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. मां के लिए वर ढूंढ रही आस्था को लोगों को भरपूर साथ और प्यार भी मिल रहा है. आस्था ने बताया कि वे ऐसे पिता की तलाश कर रही हैं जो शाकाहारी हों और नशा न करते हों. इसके साथ ही वर संपन्न भी होना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Video: राजस्थान के भरे बाजार में दौड़ लगाते हुए दुकान में घुसा तेंदुआ, फिर आगे जो कुछ हुआ...

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे आस्था के ट्वीट पर हजारों लोग अपनी राय दे चुके हैं. लॉ की पढ़ाई कर रहीं आस्था वर्मा ने लोगों के दिए सुझाव पर जवाब देते हुए बताया कि वे तमाम मैटरिमॉनियल साइटों से लेकर टिंडर जैसे डेटिंग ऐप भी खंगाल चुकी हैं, लेकिन उन्हें फिलहाल सफलता नहीं मिली है. हालांकि उनके लिए एक अच्छी बात ये है कि लोग उन्हें काफी सपोर्ट कर रहे हैं और पिता ढूंढने के लिए उनकी भरपूर मदद भी कर रहे हैं. बताते चलें कि बेटी द्वारा मां के लिए वर की तलाश करना अपने आप में एक बेहद ही अनोखा मामला है. ऐसे मामले लगभग न के बराबर ही देखने और सुनने के लिए मिलते हैं.