logo-image

ऑनलाइन मिली थी खूबसूरत हसीना फिर हुई मुलाकात, सुबह बिस्तर से उठा शख्स तो होश हो गए फाख्ता 

Latest Offbeat News: अमेरिका के रहने वाले रीगन पार्कर अपनी जिंदगी की खूबसूरत सुबह मान जब सुबह बिस्तर से उठा तो सब कुछ बदल गया था.

Updated on: 24 Sep 2022, 05:05 PM

नई दिल्ली:

Latest Offbeat News: बहुत से लोग पार्टनर की तलाश रियल वर्ल्ड से अलग वर्चुअल वर्ल्ड में करते हैं. कुछ लोगों की ये तलाश पूरी भी हो जाती है और उन्हें एक लाइफ पार्टनर मिल भी जाता है. लेकिन कुछ लोगों के लिए पार्टनर की यही तलाश एक बड़ी मुसीबत बन जाती है. वे अपने लिए एक बड़ी आफत मोल ले लेते हैं. ऐसा ही कुछ अमेरिका के रहने वाले एक शख्स के साथ घटा. वह ऑनलाइन एक लड़की से मिला, कुछ दिनों की बात आखिरकार मुलाकात को पास ले आई. पहली मुलाकात में ही कपल ने साथ में डिनर किया और खूबसूरत शाम साथ बिताई. सुबह उठकर जब अमेरिकी शख्स अपने बिस्तर से उठा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई थी. उसने कुछ ऐसा देखा कि उसका दिमाग सुन्न पड़ गया. 

हॉटल के कमरे से लड़की, घड़ी पैसा सब था गायब
अमेरिका के रहने वाले रीगन पार्कर अपनी जिंदगी की खूबसूरत सुबह मान जब सुबह बिस्तर से उठा तो सब कुछ बदल गया था. ना उसकी गर्लफ्रेंड कमरे में मौजूद थी ना ही उसकी महंगी घड़ी और लाखों रुपये का कुछ अता पता नहीं था. कुछ ही देर में रीगन को अहसास हो चुका था वह ठग लिया गया है. मामला साफ था रीगन जिस लड़की को डेट कर था वह उसे लूट कर फरार हो चुकी थी. 

ये भी पढ़ेंः 12 Pro Max सेकंड हैंड आईफोन  बिक रहा 8 लाख में, वजह जान दबा लेंगे दांतो तले उंगली

हसीना पर थे लूट के कई मामले
रीगन अपनी साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा तो वहां पहुंच कर वह और भी दंग रह गया. उसे जानकारी मिली कि जिस लड़की को वह ढूंढ़ रहा था उस पर चोरी के 8 मामले दर्ज थे. लड़की चोरी के इस नए मामले में 20 लाख रुपये लेकर फरार थी.  पुलिस ने मामला दर्ज कर आखिरकार लड़की को खोज निकाला. फिलहाल लड़की को कोर्ट से जमानत मिल गई है लेकिन जल्द ही उसे सजा सुनाई जाएगी.