News Nation Logo
Banner

भाभी की बहन से बेइंतहा इश्क करता था युवक, फिर एक दिन दोनों ने कर लिया सुसाइड

एक ही समुदाय से होने के बावजूद लड़के के परिजन इस रिश्ते के खिलाफ थे, क्योंकि वे अपने दोनों बेटों की शादी एक ही परिवार में नहीं करना चाहते थे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 04 Mar 2020, 03:56:32 PM
suicide

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. शाहजहांपुर के रोजा इलाके में एक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली. प्रेमी जोड़े के परिजन इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे, जिससे निराश होकर लड़का और लड़की ने अपने-अपने घरों में जहर खाकर जान दे दी. मामले की सूचना मिलने पर मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के अनुसार, आईटीआई कॉलोनी में रहने वाला रामनिवास एक मार्ट में काम करता था. वह अपने भाई की साली के साथ बीते दो सालों से प्रेम संबंध में था. रामनिवास की प्रेमिका भी आईटीआई कॉलोनी में ही रहती थी. लड़की की आयु 19 साल तथा लड़के की आयु 24 थी.

ये भी पढ़ें- पति ने 4 दोस्तों संग मिलकर किया पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, 3 साल बाद मामला दर्ज

एक ही परिवार में दो शादियां नहीं करना चाहते थे परिजन
एक ही समुदाय से होने के बावजूद लड़के के परिजन इस रिश्ते के खिलाफ थे, क्योंकि वे अपने दोनों बेटों की शादी एक ही परिवार में नहीं करना चाहते थे. प्रेमी जोड़े ने अपने परिजनों को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हुए और लड़के के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और करने की तैयारी शुरू कर दी. रामनिवास सोमवार रात अपनी प्रेमिका से मिला और उसके बाद बिना खाना खाए सोने चला गया. मंगलवार सुबह वह मृत अवस्था में मिला. वहीं लड़की भी अपने घर में मृत मिली. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेने की कोशिश की, लेकिन दोनों परिवारों ने पोस्टमार्टम के लिए शव देने से इंकार कर दिया.

ये भी पढ़ें- Corona Virus: पार्टनर को Kiss करने से पहले पढ़ लें WHO का बयान, पड़ सकते हैं लेने के देने

पुलिस को ऑनर किलिंग का भी शक
हालांकि, बाद में एक स्थानीय नेता की दखल पर परिजनों को समझाया गया, तब शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. ऑनर किलिंग की संभावना को देखते हुए फॉरेंसिक विशेषज्ञों को भी बुलाया गया. रोजा के थाना प्रभारी अशोक पाल ने कहा, "यह साफ तौर पर आत्महत्या का मामला है. प्रेमी जोड़े के परिजनों ने अपने बच्चों की मौत पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया, लेकिन स्थानीय निवासियों ने हमें बताया कि दोनों का आपस में प्रेम संबंध था और वे शादी करना चाहते थे."

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)

First Published : 04 Mar 2020, 03:37:24 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×