logo-image

ईमानदारी का इनाम: कंपनी के मालिक ने कर्मचारी को गिफ्ट में दी 45 लाख की मर्सिडीज कार

कंपनी मालिकों की ओर से अपने कर्मचारियों को उपहार देने की कई खबरें आपने पढ़ी और सुनी होंगी। लेकिन, आज एक कंपनी मालिक की ओर से अपने कर्मचारी को दिए गए उपहार की एक ऐसी खबर हम आपको बताने जा रहे हैं, जिसे पढ़कर आप भी तारीफ करने को मजबूर हो जाएंगे। खबर केर

Updated on: 16 Feb 2022, 09:41 AM

highlights

  • मालिक ने ईमानदार कर्मचारी को नवाजा
  • 22 वर्षों से साथ कर रहे हैं काम
  • ईनाम मे दी 45 लाख की मर्सिडीज कार

नई दिल्ली:

कंपनी मालिकों की ओर से अपने कर्मचारियों को उपहार देने की कई खबरें आपने पढ़ी और सुनी होंगी। लेकिन, आज एक कंपनी मालिक की ओर से अपने कर्मचारी को दिए गए उपहार की एक ऐसी खबर हम आपको बताने जा रहे हैं, जिसे पढ़कर आप भी तारीफ करने को मजबूर हो जाएंगे। खबर केरल से हैं। यहां एक रिटेल चेन के मालिक ने अपने एक भरोसेमंद कर्मचारी को इनाम में सोने-चांदी के सिक्के नहीं, बल्कि 45 लाख की मर्सिडीज कार दी है।

कर्मचारी 22 वर्षों साथ कर रहे हैं काम

गौरतलब है कि सीआर अनीश पिछले 22 वर्षों से बिजनेसमैन और रिटेल चेन एके शाजी के यहां काम कर रहे हैं। वो तब से शाजी के साथ जुड़े हुए हैं, जब उन्होंने अपना काम शुरू किया था। इस समर्पण का ईनाम अब उन्हें मिला है। बिजनेसमैन शाजी ने इतने लंबे वक्त तक ईमानदारी के साथ अपने साथ काम करने के बदले उन्हें मर्सिडीज-बेंज जीएलए क्लास 220 डी की चाबी सौंपी है। 

अब से पहले भी 6 कर्मचारियों को दी थी मर्सिडीज 

हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि शाजी ने अपने किसी कर्मचारी को मर्सिडीज कार से नवाजा है। वे अब से दो साल पहले भी अपने 6 कर्मचारियों को ये महंगी कार इनाम में दे चुके हैं। गौरतलब है कि शाजी केरल में इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरणों के प्रमुख खुदरा व्यापारियों में से एक है। अनीश उनके यहां तब से काम कर रहे हैं, जब शाजी ने अपने व्यापार की शुरुआत की थी। अनीश को इनाम में  मर्सिडीज कार देने के बाद शाजी ने बताया कि अनीश तब से मेरे साथ है, जब मैंने व्यापार शुरू किया था। उन्होंने कहा कि अनीश ने मुझे कभी निराश नहीं किया। अनीश मेरे लिए एक स्तंभ की तरह हैं। इतना बड़ा इनाम देने के बाद भी उन्होंने कहा कि मैं अपने और अपने कारोबार के प्रति अनीश के समर्पण के लिए उनका धन्यवाद करता हूं। मैं उन्हें कर्मचारी नहीं, बल्कि एक साथी के रूप में देखता हूं।