logo-image

शख्स ने अपनी प्रेमिका की लाश से रचाई शादी, पूरा मामला जान रो पडे़ंगे आप

साल 2016 में मालूम चला कि यांग लियू को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. लगातार चले अच्छे इलाज के बाद यांग लियू कैंसर से मुक्त हो गई थीं.

Updated on: 28 Oct 2019, 05:30 PM

नई दिल्ली:

यूं तो दुनिया में प्रेम-कथाओं की कोई कमी नहीं है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे पढ़ने के बाद आप शायद ही अपनें आंसुओं को रोक पाएंगे. पूरा मामला चीन का बताया जा रहा है. यहां एक शख्स अपनी मंगेतर से तो शादी नहीं कर सका लेकिन अपने प्यार को पूरा करने के लिए उसने उसकी लाश के साथ ही शादी कर ली. मंगेतर की लाश से शादी करने वाले शख्स का नाम जू शिनान है, वे 35 साल के हैं. शिनान अपनी गर्लफ्रेंड यांग लियू के साथ कई सालों से रिलेशनशिप में थे.

ये भी पढ़ें- AUS vs SL: ऑस्ट्रेलिया को लगा जबरदस्त झटका, दूसरे टी20 से बाहर हुआ ये तूफानी गेंदबाज

रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2016 में मालूम चला कि यांग लियू को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. लगातार चले अच्छे इलाज के बाद यांग लियू कैंसर से मुक्त हो गईं, लेकिन कैंसर ने लियू को एक साल बाद फिर से चपेट में ले लिया. दूसरी बार कैंसर होने के बाद लियू की हालत बिगड़ती चली गई और तमाम इलाज के बाद भी कोई सुधार नहीं हुआ. बीमारी के दौरान लियू ने शादी के लिए एक गाउन पसंद किया था. शिनान ने लियू से वादा किया था कि वह उन्हें उसका मनपसंद गाउन दिला देंगे.

ये भी पढ़ें- ICC T20 World Cup 2020: पापुआ न्यू गिनी के बाद अब आयरलैंड भी हुआ क्वालीफाई, अपने ग्रुप्स में टॉप पर रही दोनों टीमें

शिनान ने अपने वादे को पूरा करते हुए गाउन खरीद तो लिया, लेकिन लियू उस गाउन को पहने बिना ही चल बसीं. लियू की मौत के बाद शिनान ने अपना वादा पूरा करने के लिए अपनी मंगेतर की डेड बॉडी को ही गाउन पहनाया और फिर उसी से शादी की. शिनान अपनी मंगेतर का अंतिम संस्कार करने से पहले भावुक हो गए और रोने लगे. शिनान ने अपनी मंगेतर की डेड बॉडी से बोला, 'तुम कहती थी कि जब भी तुम्हारा अंतिम संस्कार हो तो कोई रोए नहीं, लेकिन मैं खुद को रोने से रोक नहीं पा रहा हूं.'