logo-image

OMG! पार्टी में एक ही टेबल का बिल 20 लाख, 17 लाख रुपये की पी डाली शराब

कभी आपने सुना है कि 6 लोग मिलकर 17 लाख रुपये से अधिक की शराब पी जाएं, वह भी कुछ घंटे में. हो गए ना हैरान. चंडीगढ़ में ऐसा ही एक मामला सामने आया है.यहां एक NRI ने शहर के एक क्‍लब में अपने 6 दोस्‍तों के साथ पार्टी की थी.

Updated on: 19 Dec 2020, 03:13 PM

चंडीगढ़:

कभी आपने सुना है कि 6 लोग मिलकर 17 लाख रुपये से अधिक की शराब पी जाएं, वह भी कुछ घंटे में. हो गए ना हैरान. चंडीगढ़ में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. 
यहां एक NRI ने शहर के एक क्‍लब में अपने 6 दोस्‍तों के साथ पार्टी की थी. क्‍लब की ओर से दिए गए बिल से उनके होश उड़ गए. दरअसल, क्‍लब की ओर से 19 लाख 84 हजार रुपये का बिल थमाया गया. इसमें से 17.31 लाख रुपये तो शराब पीने पर खर्च आया था. मामला पुलिस तक पहुंचा. पुलिस ने रेड मार कर पार्टी बंद करवाई थी. वहीं, एक्‍साइज डिपार्टमेंट ने क्‍लब के सभी 6 मालिकों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. वहीं, पुलिस ने डीसी के आदेशों की अवहेलना कर देर रात 2 बजे तक क्‍लब खोले रखने के मामले में केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज एक स्थित एक क्लब में पिछले दिनों यह पार्टी हुई थी. यहां रात दो बजे तक पार्टी आयोजित की गई. इसके बाद जब पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने रेड मारकर पार्टी बंद कराई. बहरहाल इतना बिल आने के बाद एनआरआई की शिकायत पर चंडीगढ़ एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट ने क्लब मालिकों को नोटिस देकर जवाब मांगा है. पुलिस की ओर से क्लब के सभी छह मालिकों को नोटिस जारी कर डीसी के आदेश की अवहेलना कर रात दो बजे तक क्लब खोलने पर जबाव मांग गया है. 

मालिकों को दिए नोटिस में वाइन और शैंपेन का रिकॉर्ड पेश करने के लिए कहा गया है. उनसे पूछा गया है कि इसे कहां से खरीदकर सर्व किया गया था. सभी क्लब मालिकों को एडिशनल एक्साइज एव टैक्सेशन कमिश्नर आरके पोपली के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.