News Nation Logo

लड़की ने अपनी ही दोस्त को 60 फीट की ऊंचाई से दिया धक्का, दोनों फेफड़े फटे और 6 पसलियां टूटीं

इस पूरे मामले का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया साइट यूट्यूब पर पोस्ट कर दिया गया था. जिसके बाद उस खतरनाक मजाक की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गई.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 19 Mar 2019, 03:25:22 PM
जॉर्डन को धक्का देते हुए स्मिथ

जॉर्डन को धक्का देते हुए स्मिथ

नई दिल्ली:

कनाडा के वैंकूवर शहर में 19 साल की एक लड़की को कोर्ट ने एक साल कैद के साथ 5 हजार डॉलर का जुर्माना भी लगाया है. कोर्ट ने लड़की को अपने साथी के साथ खतरनाक मजाक करने के दोष में ये सजा सुनाई है. बीते साल 7 अगस्त 2018 को टेलर स्मिथ नाम की लड़की ने अपनी ही 16 वर्षीय दोस्त एक 60 फीट ऊंचे ब्रिज से धक्का दे दिया था, जिससे जॉर्डन होलगर्सन बुरी तरह से जख्मी हो गई थी. इस खतरनाक मजाक की वजह से जॉर्डन की 6 पसलियां टूट गईं और दोनों फेफड़े भी फट गए. सोमवार को स्मिथ को Clark County District Court में पेश किया गया, जहां उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

ये भी पढ़ें- Watch Video: BJP नेता ने कहा राहुल गांधी चपरासी से बदतर है, फिर कांग्रेस नेता ने भरी महफिल में बोला- तेरा बाप होगा चपरासी

बता दें कि इस पूरे मामले का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया साइट यूट्यूब पर पोस्ट कर दिया गया था. जिसके बाद उस खतरनाक मजाक की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गई. जॉर्डन की मां ने बताया कि वह अभी काफी घबराई हुई है. महिला ने बताया कि उनकी बेटी के कंधे की फीजिकल थेरेपी की जा रही है, ताकि वह जल्द से जल्द ठीक हो सके. जॉर्डन ने बताया कि अब वह पहले से काफी बेहतर महसूस कर रही है. उसने कहा कि वह फिलहाल बहुत ज्यादा कुछ नहीं कर सकती, लेकिन अभी वह फिलहाल सॉफ्ट बॉल से खेलती है.

यहां देखें वीडियो- 

ये भी पढ़ें- VIDEO: खून के आंसू रो रही है ईसा मसीह की मूर्ति, अब इस भयानक अनहोनी को लेकर दहशत में हैं स्थानीय लोग

दोषी लड़की ने बताया कि उसे इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि जॉर्डन का धक्का मारने से इतनी बुरे हालात बन जाएंगे. स्मिथ ने कहा कि जॉर्डन ब्रिज के किनारे खड़ी होकर कूदने के लिए तैयार हो रही थी, तभी उसने मजाक-मस्ती में उसे धक्का दे दिया. जब स्मिथ ने जॉर्डन को धक्का दिया तो उस वक्त वहां मौजूद उनके ही किसी दोस्त ने इस पूरे वाक्ये का वीडियो बना लिया और उसे यूट्यूब पर पोस्ट कर दिया था. अंग्रेजी वेबसाइट डेली मेल के मुताबिक 60 फीट ऊंचे ब्रिज से नीचे गिरने की वजह से जॉर्डन की छाती में बेहद ही गंभीर चोट लगी थी. जानकारों की मानें तो जॉर्डन को उस वक्त पानी में गिरने से भी इतनी गंभीर चोट लगी थी, जितनी फर्श पर गिरने से लगती है.

संबंधित लेख

First Published : 19 Mar 2019, 03:25:14 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.