logo-image

परीक्षा देने गई लड़की की लाश पहुंची घर, मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम विष्णु चौधरी है, जो राजस्थान के ही धौलपुर का रहने वाला है और जयपुर में प्रतिस्पर्धी परीक्षा की तैयारी कर रहा था.

Updated on: 26 Sep 2020, 04:20 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. जयपुर के आदर्श नगर इलाके में परीक्षा देने आई के लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि गरिमा चौधरी नाम की छात्रा बीएससी फाइनल इयर के एग्जाम देने आदर्श नगर स्थित वैदिक कन्या कॉलेज गई थी. सुबह 10 बजे परीक्षा देने के बाद कॉलेज से बाहर निकली गरिमा को थोड़ी दूरी पर ही आरोपी ने पकड़ लिया, जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई थी. 

ये भी पढ़ें- Gucci ने बाजार में उतारी 1 लाख रुपये की जींस, खासियत जान सिर में हो जाएगा तेज दर्द!

गरिमा चौधरी, राजस्थान के झूंझनूं की रहने वाली थी. छात्रा की हत्या के मामले में पुलिस उपायुक्त राहुल जैन ने बताया, ‘‘युवती की परीक्षा सुबह 7 से 10 बजे तक थी. आरोपी ने पहले तो छात्रा पर चाकू से हमला किया और फिर गोली मार दी.’’ हमले के बाद गरिमा गंभीर रूप से घायल हो गई थी. जिसके बाद उसे तुरंत एसएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- 4 साल की नन्ही बच्ची के सामने हुई मां की निर्मम हत्या, मामला जान कांप जाएगी रूह

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम विष्णु चौधरी है, जो राजस्थान के ही धौलपुर का रहने वाला है और जयपुर में प्रतिस्पर्धी परीक्षा की तैयारी कर रहा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी विष्णु चौधरी ने गरिमा को गोली मारने के बाद भागने की भी कोशिश नहीं की और वहीं खड़े-खड़े पुलिस के आने का इंतजार करता रहा.

ये भी पढ़ें- सिरफिरे आशिक ने Ex-Girlfriend के घर जाकर कर दिया ऐसा कांड, उठाकर ले गई पुलिस

मामले में पुलिस ने विष्णु को गिरफ्तार कर लिया है और वारदात में प्रयोग किए गए हथियारों को भी कब्जे में ले लिया है. पुलिस इस मामले में अब आगे की कार्रवाई कर रही है. हालांकि, इस बात का मालूम नहीं चल पाया है कि विष्णु ने छात्रा को क्यों मारा? पुलिस ने बताया कि वे इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.