logo-image

मंडप में सातवां फेरा होते ही दुल्हन को आने लगी उल्टियां, पति ने किया ऐसा काम सुनकर हैरान रह जाएंगे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुल्हन को गैस्ट्राइटिस (Gastritis) की बीमारी थी, जिसकी वजह से उसे उल्टियां आने लगती थीं. गैस्ट्राइटिस दरअसल एक तरह की पेट की बीमारी होती है.

Updated on: 18 Apr 2020, 12:27 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक (Karnataka) के बेंग्लुरू में कुछ समय पहले हुई एक घटना ने सभी को होश उड़ा दिए थे. दरअसल, मामला यह था कि शादी के तुरंत बाद ही पति के घर आई दुल्हन को उल्टियां आने लग गई. पति को शक होने पर वह अपनी पत्नी को अस्पताल इलाज के लिए ले गया. अस्पताल में पति ने नई नवेली दुल्हन के साथ कुछ ऐसा करा दिया कि आप सुनकर दंग रह जाएंगे. हुआ यूं कि उसने अपनी पत्नी का कौमार्य (Virginity Test) का पता लगाने के लिए मेडिकल जांच तक करा दिया. वह यही नहीं रुका उसने और एक कदम बढ़ते हुए प्रेग्नेंसी टेस्ट भी करा डाला.

यह भी पढ़ें: VIDEO: आश्चर्य! देखते ही देखते पूरी बकरी निगल गया अजगर (Python)

दुल्हन को थी गैस्ट्राइटिस की बीमारी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुल्हन को गैस्ट्राइटिस (Gastritis) की बीमारी थी, जिसकी वजह से उसे उल्टियां आने लगती थीं. गैस्ट्राइटिस दरअसल एक तरह की पेट की बीमारी होती है. वहीं पत्नी ने शक और परेशान करने का आरोप लगाते हुए पति के ऊपर केस दर्ज करा दिया था. उस महिला ने पति को कोर्ट में घसीट लिया. हालांकि उसके पति ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया है और उसने पत्नी से तलाक के लिए अर्जी भी दे दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तरी कर्नाटक में एक मेट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए 29 वर्षीय एक युवक की मुलाकात 26 वर्षीय एक महिला से हुई थी. दोनों ही एमबीए में ग्रेजुएट्स थे. लगातार संपर्क में रहने के बाद उन्होंने नवंबर 2018 में शादी कर ली थी.

यह भी पढ़ें: VIDEO : कमरा बंद कर लड़कियां कुछ ऐसा कर रही थीं, मां ने देखा तो चप्‍पलों से धुना

शादी के सिर्फ 15 दिन पहले हो गया था महिला की मां का निधन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी के सिर्फ 15 दिन पहले महिला की मां का निधन हो गया था और उस घटना के बाद महिला अवसाद में चली गई थी. महिला की स्थिति को देखते हुए उसके पति को लगा कि शायद वह इस शादी से खुश नहीं है. शादी वाले दिन महिला को पेट की बीमारी की वजह से उल्टियां शुरू हो गई. उसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया. हालांकि महिला को लगा कि उसे गैस्ट्राइटिस के इलाज के लिए अस्पताल लागा गया है लेकिन उसका अनुमान गलता था. अस्पताल में जब उसकी वर्जिनिटी और प्रेग्नेंसी टेस्ट होनी शुरू हुई तो वह यह सब देखकर हैरान रह गई.

यह भी पढ़ें: आखिर शादी के बाद अपनी मांग सिंदूर से क्यों भरती हैं सुहागिनें, यहां जानिए वजह

सभी टेस्ट होने के बाद महिला ने अपने पति को खूब खरीखोटी सुनाई और अपनी बहन के घर चली गई. हालांकि तीन महीने के बाद इस विवाद को टालने के लिए युवक फैमिली काउंसिलिंग सेंटर पहुंचा और पत्नी के खिलाफ शिकायत कर दी. शिकायत के बाद पत्नी को बुलाया गया, लेकिन उसकी बात सुनने के बाद सेंटर भी हैरान हो गया. वहां मौजूद काउंसलर के मुताबिक महिला ने उन्हें जानकारी दी थी कि उसकी मर्जी के बगैर और बगैर जानकारी के यह टेस्ट किए गए थे. महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और मामला अदालत में पहुंच गया. इसके बाद पति ने भी पत्नी से तलाक के लिए अर्जी दे दी.