logo-image

दूल्हा लगाए था विग, दुल्हन देख हो गई बेहोश... लौटा दी बारात

किसी ने दुल्हन को बताया कि दूल्हा गंजा है और सिर पर विग लगाए हुए है. दुल्हन बेहोश होकर स्टेज पर गिर पड़ी. बाद में जब उसे होश आया तो उसने दूल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया.

Updated on: 26 Feb 2022, 10:25 AM

highlights

  • बाला फिल्म की तर्ज पर इटावा में हुई घटना
  • गंजे दूल्हे को देख दुल्हन ने लौटाई बारात

इटावा:

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला की तर्ज पर इटावा में एक घटना सामने आई है. जनाती पक्ष बिधूना से आई बारात का भरपूर स्वागत-सत्कार कर रहा था बारात पहुंचने के बाद लड़की के घरवालों ने बारातियों को नाश्त-पानी कराया. नाश्ती-पानी करने के बाद बाराती जयमाला देखने पहुंचे. जयमाला के दौरान दूल्हे के साथ सरेआम ऐसी घटना घट गई कि दुल्हन उसे देखते ही बेहोश हो गई. होश में आने पर दुल्हन ने दूल्हे से शादी के लिए साफ इंकार कर दिया. फिर बारातियों को बगैर दुल्हन ही वापस लौटना पड़ा.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इटावा के बिधूना निवासी अजय कुमार की शादी यहां के भरथाना क्षेत्र स्थित ध्यानपुर गांव निवासी की पुत्री से तय हुई थी. इसके बाद लड़की के घर वाले शादी की तैयारी में जुट गए थे. तीन दिन पहले 22 फरवरी को अजय कुमार बारात लेकर ऊसराहार थाना क्षेत्र के उद्देतपुर गांव के एक शादी घर में पहुंचे. रिपोर्ट्स के मुताबिक जयमाला समारोह चल रहा था, दुल्हन ने देखा कि अजय बार-बार अपने सेहरे को सही कर रहा था.

किसी ने दुल्हन को बताया कि दूल्हा गंजा है और सिर पर विग लगाए हुए है. दुल्हन बेहोश होकर स्टेज पर गिर पड़ी. बाद में जब उसे होश आया तो उसने दूल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया. उसके परिवार से कोई भी उसे मना नहीं सका और बारात अंत में दुल्हन के बिना लौट आई. दुल्हन के परिजनों ने दूल्हे के घरवालों पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए मैरिज हाउस से घर के लिए रवाना हो गए. फिर सुबह में दूल्हा दुल्हन के बिना बारात लेकर वापस लौट गया.