logo-image

पति के सामने ही पुराने आशिक को गले लगा ली दुल्हन, और फिर जो हुआ, नहीं होगा यकीन

पूरा मामला इंडोनेशिया का है, जहां एक शादी में दुल्हन का एक्स-बॉयफ्रेंड पहुंच गया और उसके पति के सामने जाकर खड़ा हो गया.

Updated on: 30 Jan 2021, 03:19 PM

नई दिल्ली:

शादी चाहे लड़के की हो या फिर लड़की की, यदि वहां किसी का एक्स पहुंच जाए तो अच्छे-अच्छों की बत्ती गुल हो जाती है. आए दिन हमें ऐसी शादियां सुनने और देखने को मिल जाती हैं, जहां किसी के एक्स पहुंच जाते हैं और देखते ही देखते शादी का मंडप जंग का मैदान बन जाता है. लेकिन, आज हम एक ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपको यकीन नहीं होगा.

ये भी पढ़ें- Army जवान ने दिल्ली एयरपोर्ट पर की शर्मनाक हरकत, सबके सामने कर दिया टॉयलेट

पूरा मामला इंडोनेशिया का है, जहां एक शादी में दुल्हन का एक्स-बॉयफ्रेंड पहुंच गया और उसके पति के सामने जाकर खड़ा हो गया. दरअसल, लड़की का एक्स-बॉयफ्रेंड उसे शादी की शुभकामनाएं देने आया था. शख्स ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड से हाथ मिलाना चाहा, लेकिन लड़की उसे गले लगाना चाहती थी. जिसके बाद दुल्हन ने एक्स-बॉयफ्रेंड से गले मिलने के लिए पति से परमिशन मांगी. शख्स ने अपनी पत्नी को निराश नहीं किया और एक्स को गले लगने की परमिशन दे दी.

ये भी पढ़ें- आगरा: कॉलेज का आदेश, वैलेंटाइन डे से पहले लड़कियों को बनाने होंगे बॉयफ्रेंड? 

शादी के मंडप में पति के सामने एक्स-बॉयफ्रेंड से गले मिलती लड़की की ये वीडियो काफी वायरल हो रही है. वीडियो पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग दुल्हन की बुराइयां करते नहीं थक रहे हैं तो कुछ लोगों को कहना है कि दूल्हे को इससे शादी नहीं करनी चाहिए थी. वहीं एक यूजर ने लिखा कि लड़की ने अपने एक्स से गले मिलने के लिए अपने पति से इजाजत मांगी, ये कम है क्या?