logo-image

शादी के महज 15 दिन बाद शादीशुदा पंडित के साथ फरार हो गई दुल्हन, पूरा मामला जान रह जाएंगे दंग

दुल्हन अपने घर वालों से मिलने के बहाने मायके आई थी. दुल्हन के परिजन 23 मई की रात को गांव की एक अन्य शादी में काफी व्यस्त थे.

Updated on: 27 May 2019, 05:39 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के विदिशा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे पढ़ने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. यहां सिरोंज शहर के टोरी बागरोद गांव की एक लड़की शादी के 15 दिन बाद ही अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. हैरानी की बात ये है कि लड़की का प्रेमी कोई और नहीं बल्कि उसकी शादी कराने वाला पंडित ही था. ‘दैनिक भास्‍कर’ की रिपोर्ट में बताया गया है कि टोरी बागरोद की रहने वाली 21 साल की लड़की की शादी आसठ गांव के एक युवक के साथ 7 मई को हुई थी. शादी के 15 दिन बाद ही नई-वनेली दुल्हन गांव के ही अपने प्रेमी पंडित विनोद महाराज के साथ फरार हो गई.

ये भी पढ़ें- दूध के बाजार में पतंजली की धमाकेदार एंट्री, अमूल और मदर डेयरी से 4 रुपये सस्ता होगा Toned Milk

रिपोर्ट में बताया गया है कि दुल्हन अपने घर वालों से मिलने के बहाने मायके आई थी. दुल्हन के परिजन 23 मई की रात को गांव की एक अन्य शादी में काफी व्यस्त थे. इसी बीच मौका पाकर वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. पंडित विनोद पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. वह गांव के ही एक मंदिर में पूजा-पाठ का काम करता था. 23 मई की रात होने वाली शादी में भी पूजा-पाठ की जिम्मेदारी विनोद को ही दी गई थी. लेकिन रस्म शुरू होने से पहले ही पंडित युवती के साथ फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: इंग्लैंड के क्रिकेट फैंस के घटिया व्यवहार पर लॉयन ने दिया बड़ा बयान, कहा- इसी की उम्मीद थी

इस पूरे मामले में गांव वालों का कहना है कि पंडित और नवविवाहित के बीच पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है कि फरार लड़की ससुराल से मिले करीब 1.5 लाख रुपये के गहने और 30 हजार रुपये भी चंपत कर गई. लड़की के परिजनों ने मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. उन्होंने अपनी शिकायत में पंडित विनोद और उसकी पत्नी को भी जिम्मेदार ठहराया है. फिलहाल पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है, क्योंकि फरार लड़की बालिग है.