logo-image

विदाई के वक्त फूट-फूटकर रोई दुल्हन, हार्ट अटैक आने से हो गई मौत

विदाई के वक्त रोजी का रोना और भी तेज हो गया. इसी दौरान वह बेहोश होकर गिर गई. जिसके बाद घर की महिलाओं ने उसे होश में लाने का खूब प्रयास किया लेकिन सभी प्रयास विफल हो गए.

Updated on: 06 Mar 2021, 09:32 AM

highlights

  • ओडिशा के सोनेपुर जिले का है पूरा मामला
  • शुक्रवार को बिसिकिसन के साथ हुई थी रोजी की शादी
  • कई घंटों तक लगातार रोने की वजह से आया हार्ट अटैक

नई दिल्ली:

शादी के बाद विदाई के वक्त न चाहते हुए भी लड़कियों की आंखों से आंसू आ ही जाते हैं. हालांकि, अब कई लड़कियां मानसिक रूप से इतनी मजबूत हो गई हैं कि वे विदाई के समय आंसू नहीं बहाती हैं. लेकिन, हमारे देश में ऐसी लड़कियों की भी कोई कमी नहीं हैं जो अपनी विदाई पर रो-रोकर अपने साथ-साथ घर वालों का भी बुरा हाल कर देती हैं. इसी सिलसिले में आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी हां, ओडिशा में एक लड़की अपनी विदाई पर इतना रोई कि वह बेहोश हो गई और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक ओडिशा के सोनेपुर जिले की रहने वाली गुप्तेश्वरी साहू (रोजी) की शुक्रवार को शादी थी. रोजी के परिजनों ने उसका रिश्ता बालानगीर के बिसिकिसन से किया था. शुक्रवार को शादी के बाद से ही रोजी लगातार रोती जा रही थी. एक तरफ रोजी का रो-रोकर बुरा हाल था तो वहीं दूसरी तरफ उसके परिजन विदाई की तैयारी कर रहे थे. विदाई के वक्त रोजी का रोना और भी तेज हो गया. इसी दौरान वह बेहोश होकर गिर गई. जिसके बाद घर की महिलाओं ने उसे होश में लाने का खूब प्रयास किया लेकिन सभी प्रयास विफल हो गए. कई कोशिशों के बाद भी जब रोजी को होश नहीं आया तो उसके परिजन काफी घबरा गए.

रोजी के परिजन उसे तुरंत दुंगुरीपली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. डॉक्टरों ने रोजी को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने बताया कि लगातार कई घंटों से रोने की वजह से उसे हार्ट अटैक आ गया था जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. रोजी की मौत की खबर सुनते ही शादी के घर में मातम पसर गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक रोजी के पिता की भी अभी हाल ही में मौत हो गई थी. पिता की मौत के बाद से ही रोजी काफी तनाव में रहने लगी थी.