logo-image

दादी की इच्छा पूरी करने के लिए भाइयों ने किया ऐसा काम, हेलिकॉप्टर की गरज से गूंज उठे दो गांव

दादी की इच्छा थी कि उनके पोतों की बीवियां शादी के बाद हेलिकॉप्टर से घर आएं. दादी की इच्छा पूरी करने के लिए दोनों भाई बिना संकोच अपनी-अपनी बीवियों को हेलिकॉप्टर में उड़ाकर गांव ले आए.

Updated on: 27 Nov 2020, 03:20 PM

नई दिल्ली:

हम सभी ने माता-पिता, बीवी-बच्चों की इच्छाएं पूरी करने के तमाम वाक्ये सुने और देखें हैं. लेकिन क्या आपने कोई ऐसा वाक्या सुना है जिसमें किसी शख्स ने अपनी दादी की इच्छा की इच्छा पूरी की हो. जी हां, राजस्थान के कोटा से एक ऐसा ही अनोखा मामला सामने आया है. यहां दो भाइयों ने अपनी दादी की इच्छा पूरी करने के लिए गांव में हेलिकॉप्टर उड़ा दिए. दरअसल, दादी की इच्छा थी कि उनके पोतों की बीवियां शादी के बाद हेलिकॉप्टर से घर आएं.

ये भी पढ़ें- कोरोना की वजह से 18 घंटे की शिफ्ट कर रहा था डॉक्टर, बीवी ने दर्ज करा दी शिकायत

दादी की इच्छा पूरी करने के लिए दोनों भाई बिना संकोच अपनी-अपनी बीवियों को हेलिकॉप्टर में उड़ाकर गांव ले आए. कोटा के रहने वाले अशोक मालव ने बताया कि गुरुवार को उनके दो बेटों की शादी थी. बड़े बेटे पंकज की शादी भवानीपुरा की रहने वाली कोमल से हुई तो छोटे बेटे ललित की शादी दीपपुरा की रश्मिता के साथ हुई.

ये भी पढ़ें- भारतीय मूल के गौरव शर्मा न्यूजीलैंड में बने सांसद, संस्कृत भाषा में ली शपथ

पंकज और ललित की शादी एक मैरिज गार्डन में हुई थी, जहां लड़कियों की हेलिकॉप्टर से विदाई के लिए हेलीपैड भी बनाया गया था. इसके साथ ही अशोक के गांव देवली अरब में भी हेलिकॉप्टर की लैंडिंग के लिए एक टेम्पोरेरी हेलीपैड बनाया गया था. पंकज और ललित के पिता ने कहा कि उनकी मां के साथ-साथ उनकी भी यही इच्छा थी कि उनके बेटे हेलिटॉप्टर में बहुएं लेकर आएं, जो पूरी हो गई.