logo-image

मनचले ने बोला- मुझे कुछ बात करनी है, लड़की ने की ऐसी पिटाई, कर दिया बेहोश

लड़की ने बताया कि वह कोचिंग सेंटर से वापस घर जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में वह लड़का उसे घूर रहा था. इतना ही नहीं, कुछ ही देर बाद वह उसके पास आ गया और बोलने लगा कि उसे कुछ बात करनी है. इतना कहते ही लड़की ने उसकी पिटाई शुरू कर दी.

Updated on: 05 Mar 2021, 12:57 PM

highlights

  • पंजाब के पटियाला का है पूरा मामला
  • लड़की के साथ छेड़खानी कर रहा था मनचला
  • लड़की ने पीट-पीटकर किया बेहोश

नई दिल्ली:

पंजाब के पटियाला से एक मनचले की पिटाई का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, पटियाला में एक युवक लड़की को घूर रहा था और उसके साथ छेड़खानी कर रहा था. युवक की इन्हीं हरकतों से तंग आकर लड़की ने उसकी इतनी जबरदस्त पिटाई कर दी कि वह बेहोश हो गया. मनचले को पीट-पीटकर बेहोश करने के बाद लड़की ने अपने भाई को फोन किया और कहा- भाई मैंने अपना काम कर दिया. इस पूरे मामले में लड़की के परिजनों ने पुलिस में किसी भी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई है. परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी ने मनचले को अच्छा-खासा सबक सिखा दिया है और उसके लिए इतना काफी है.

ये भी पढ़ें- आसमान में दिखा 'तैरता हुआ जहाज', पास जाकर देखा तो...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की के भाई ने उसे छेड़खानी का विरोध करने और आवाज उठाने को लेकर काफी कुछ समझाया था. भाई ने अपनी बहन को बताया था कि छेड़खानी को नजरअंदाज करने के बजाए उसका डटकर मुकाबला करना चाहिए. इस पूरे मामले में लड़की ने बताया कि यदि वह उस मनचले को नहीं पीटती तो वह दोबारा उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश करता. लड़की ने बताया कि वह कोचिंग सेंटर से वापस घर जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में वह लड़का उसे घूर रहा था. इतना ही नहीं, कुछ ही देर बाद वह उसके पास आ गया और बोलने लगा कि उसे कुछ बात करनी है. इतना कहते ही लड़की ने उसकी पिटाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- 5 साल से घर के सोफे पर सड़ रही थी बुजुर्ग की लाश, ऐसे हुआ खुलासा

पूरा मामला पटियाला के राजपुरा कॉलोनी का बताया जा रहा है. हैरानी की बात ये है कि लड़की के परिजनों ने लोहारी गेट पुलिस स्टेशन में एक लिखित अपील की है कि आरोपी लड़के के साथ किसी तरह की कोई कानूनी कार्रवाई न की जाए. लड़की के भाई मनीष का कहना है कि उसकी बहन ने मनचले को ऑन द स्पॉट सजा दे दी है. अब वह लड़का उसकी बहन के साथ ही नहीं बल्कि किसी भी दूसरी लड़की के साथ छेड़खानी नहीं करेगा.