News Nation Logo

5000 महिलाओं के साथ अरबपति ने बना रखे थे संबंध, नाम याद रखने को बना रखी थी एक्सेल शीट

एक अरबपति शख्स ने कथित रूप से एक लिस्ट तैयार की है जिसमें उसने कई महिलाओं के नाम शामिल किए, जिनके साथ वह यौन संबंध बना चुका है. इससे पहले इस शख्स पर यौन शोषण के भी आरोप लग चुके हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 22 Nov 2021, 10:18:35 AM
michel

माइकल गोगुएन (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

अमेरिका में रहने वाले एक अरबपति पर 5000 महिलाओं के साथ कथित तौर पर संबंध बनाने का आरोप लगा है. माइकल गोगुएन (Michael Goguen) नाम के इस कारोबारी ने महिलाओं के नाम को याद रखने के लिए एक एक्सेल शीट भी बना रही थी. अरबपति पर उनके पूर्व कर्मचारियों ने मुकदमा किया है और मुकदमे से जुड़े दस्तावेज में ही यह खुलासा हुआ है. चौंकाने वाली बात ये है कि इससे पहले माइकल गोगुएन पर यौन शोषण के भी आरोप लग चुके हैं. माइकल गोगुएन शादीशुदा हैं और दो बच्चों के पिता भी. उनकी उम्र 57 साल है. 

बना रखा था गुप्त घर
माइकल गोगुएन वेंचर इन्वेस्टमेंट फर्म सिकोइया कैपिटल में पार्टनर रह चुके हैं और अब खुद का फर्म चलाते हैं. 57 साल के माइकल के खिलाफ उनके चार पूर्व कर्मचारियों ने मामला दर्ज करवाया है. कर्मचारियों ने आरोप लगाया है कि माइकल ने कथित तौर अपने 'हरम' की देखरेख करने में उनसे मदद मांगी थी. 'हरम' उस जगह को कहते हैं जहां एक या एक से अधिक महिलाएं या पत्नियां रहती हैं. डेलीस्टार में छपी एक की रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व कर्मचारियों ने 135 पन्नों के मुकदमे में गोगुएन पर आरोप लगाया है कि वह कई आलीशान और 'गुप्त घरों' का मालिक है. कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि वह युवतियों को यौन संबंध बनाने के लिए ले जाता है. उनके पूर्व कर्मचारियों का दावा है कि उनके बार के बेसमेंट में एक 'बूम बूम' कमरा भी है जिसमें एक स्ट्रिपर पोल है. यह उसके अमेरिकी राज्य मोंटाना के वाइटफिश स्थित घर में है जहां वह अभी रहता है.

कर्मचारी के मर्डर की भी बनाई थी योजना
माइकल के ऊपर जो मुकदमा दर्ज किया गया है उसके अनुसार मैथ्यू मार्शल नामक एक पूर्व कर्मचारी ने दावा किया कि गोगुएन ने उससे अपने दोस्त ब्रायन नैश का मर्डर करवाने के लिए कहा था क्योंकि वह उसके बारे में कुछ जानता था. इससे पहले उनकी एक्स गर्लफ्रेंड एम्बर बैप्टिस्ट ने उन पर साल 2016 में 'लगातार यौन शोषण' के आरोप लगाए थे. गोगुएन के अमीनटोर ग्रुप एलएलसी के पूर्व कर्मचारियों ने भी उन पर केस दायर किया था. एक महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बॉस ने उसे 1200 डॉलर देने से पहले कोकीन और शराब पिलाई और फिर बाद में उसका यौन उत्पीड़न किया. 

First Published : 22 Nov 2021, 10:18:35 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.