logo-image

शख्स के प्राइवेट पार्ट में फंस गया बम, फिर जो हुआ उसे देखकर रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया (social media) पर कई बार ऐसी खबर वायरल हो जाती है. जिसे जानने के बाद आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. ऐसा ही एक मामला इन दिनों इंटरनेट पर वायरल है.

Updated on: 11 Dec 2021, 06:52 PM

highlights

  • अस्पताल पहुंचने पर डॅाक्टरों ने दबा ली दांतों तले उंगली 
  • आनन-फानन में बुलाना पड़ा बम निरोधक दस्ता 
  • बम वर्ल्ड वॉर-2 का बताया जा रहा प्राइवेट पार्ट से निकाला गया बम 

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया (social media) पर कई बार ऐसी खबर वायरल हो जाती है. जिसे जानने के बाद आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. ऐसा ही एक मामला इन दिनों इंटरनेट पर वायरल है. जिसमें एक शख्स के प्राइवेट पार्ट (Private Part) में बम (Explosive) फंस गया. जिसके बाद चीखता-चिल्लाता शख्स अस्पताल पहुंचा. जिसे देखकर डॅाक्टर्स भी हैरान रह गए. आनन-फानन में बम डिफ्यूज करने के लिए बम निरोधक दस्ता बुलाना पड़ा. कड़ी मश्क्कत के बाद बम को डिफ्यूज किया गया. बताया जा रहा है कि बम वर्ल्ड वॉर-2 का है.

यह भी पढ़ें : बंदर ने कुछ इस तरह कटवाए सैलून में बाल, देखें Video

क्या है मामला 
दरअसल, ब्रिटेन के रहने वाला एक शख्स टैंक के गोले पर गिर गया था. गोले का नुकीला सिरा उसके प्राइवेट पार्ट में फंस गया. जिससे शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल शख्स जैसे ही अस्पताल पहुंचा तो वहां भीड़ लग गई. साथ ही चिकित्सक भी देखकर हैरान रह गए. बताया जा रहा है कि प्राइवेट पार्ट से निकाला गया बम वर्ल्ड वॉर-2 (Second World War) का बताया जा रहा है. बम निरोधक दस्ते ने बम को निकालते ही डिफ्यूज कर दिया. साथ ही बताया कि इससे कोई खतरा नहीं है. क्योंकि यह बहुत पुराना हो चुका है. जिसके चलते अब यह चलने के लायक भी नहीं बचा है. बताया जा रहा है कि जब बम को डिफ्यूज किया गया तो अस्पताल को खाली करा लिया गया था.

द सन' के मुताबिक, शख्स ब्रिटिश आर्मी का पूर्व सदस्य था. उसे पुराने जमाने के हथियारों को इकट्ठा करने का शौक है. वर्ल्ड वॉर-2 के समय के इस एंटिक गोले को भी वह अपने शस्त्रागार में रखे हुए था. लेकिन बीते दिन सफाई के दौरान शख्स का पैर फिसल गया और वो सीधे टैंक के इस गोले के ऊपर ही गिर गया. जिससे गोले का नुकीला हिस्सा उसके प्राइवेट पार्ट में चला गया.