logo-image

बेवफा चायवाला... सफल प्रेमी जोड़ों को फ्री में पिला रहा चाय

प्रेमिका के छोड़ जाने के बाद मंटन काफी सदमे थे, लेकिन छह महीने गुजर जाने के बाद उन्हें लगा कि वे कुछ ऐसा रोजगार करेंगे, जिससे लोगों को भी इस विफल प्रेम कहानी का पता चल सके.

Updated on: 18 Mar 2022, 11:18 AM

highlights

  • बेरोजगारी के चलते प्रेमी ने ठुकराया मंटन को
  • मंटन ने खोल ली बेवफा चायवाले की दुकान
  • सफल प्रेमी युगलों को पिलाते हैं फ्री चाय

नवादा:

ऐसे तो प्यार में धोखा खाए प्रेमियों और प्रेमिकाओं को भटककर गलत कदम उठाने की खबरें आपने सुनी होगी, लेकिन बिहार के नवादा में एक ऐसे प्रेमी भी हैं जो प्यार में धोखा खाने के बाद चाय की दुकान खोल ली. 'बेवफा चायवाले' नाम से इस चाय दुकान में सफल प्रेमी जोडों में मुफ्त में चाय पिलायी जाती है. 'बेवफा चायवाले' दुकान के मालिक मंटन कुमार पिछले कई वर्षों से एक लड़की से प्रेम संबंध में थे, लेकिन बेरोजगारी के कारण प्रेमिका ने मंटन को छोड़ दिया. मंटन उस लड़की से सच्चा प्यार करते हैं.

मंटन बताते हैं कि प्रेमिका के छोड़ जाने के बाद वे काफी सदमे थे, लेकिन छह महीने गुजर जाने के बाद उन्हें लगा कि वे कुछ ऐसा रोजगार करेंगे, जिससे लोगों को भी इस विफल प्रेम कहानी का पता चल सके. इसके बाद उसने नगर के गांधी स्कूल के बगल में चाय दुकान खोलने का निर्णय ले लिया और उसका नाम भी बेवफा चायवाला रख दिया. मंटन का मानना है कि बहुत कम लोगों को प्यार नसीब होता है. अक्सर लोगों को प्यार में धोखा ही मिलता है. कुछ लोग धोखा खाने के बाद रास्ता भटककर गलत रास्ते पर निकल जाते हैं, लेकिन हमने व्यवसाय करने का मन बनाया.

मंटन अपनी दुकान में कई तरह की शायरी के पोस्टर भी लगा रखे हैं, जिससे प्यार में धोखा खाए लोगों को यहां आने पर मन बहल सके. बी फार्मा कर चुके मंटन बताते हैं कि उनके भाई भी इस काम में मदद करते हैं. उन्होंने कहा कि इस दुकन में शायरी के पोस्टरों के जरिए धोखा खाए प्रेमियों को जहां मनोरंजन उपलब्ध करवाया जाता है, वहीं सफल प्रेमियों को यहा मुफ्त में चाय पिलाई जाती है. उन्होंने बताया कि इस चाय की मिठास की प्रेमीजोडों के लिए विशेष ऑफर है. यहां उन्हें मुफ्त में चाय पिलाई जाती है. मंटन कहते हैं कि उनकी चाय को स्थानीय लोग भी खूब पसंद करते हैं.