News Nation Logo
नीरज चोपड़ा, रवि दहिया समेत 11 खिलाड़ियों को मेजर ध्यानचंद खेल रत्न अवार्ड संसद में हमने पेगासस का मुद्दा उठाया था: राहुल गांधी पेगासस देश पर, देश के संस्थानों पर एक हमला है: राहुल गांधी पेगासस को कोई प्राइवेट पार्टी नहीं खरीद सकती: राहुल गांधी आर्यन की जमानत पर सुनवाई जारी हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुआ अग्निकांड अत्यंत दुखद है: पीएम मोदी मलाणा गांव में त्रासदी के सभी पीड़ित परिवारों के प्रति पीएम मोदी ने संवेदना व्यक्त की राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन राहत और बचाव के काम में पूरी तत्परता से जुटे NCB के DDG ज्ञानेश्वर सिंह समेत NCB की 5 सदस्यीय टीम दिल्ली से मुंबई पहुंची प्रभाकर मुंबई के क्रूज़ ड्रग्स मामले में एक गवाह है दिल्ली में 1 नवंबर से खुल सकेंगे सभी स्कूल: मनीष सिसोदिया भारत सभी देशों के अधिकारों का सम्मान करता है: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हम अपने समुद्रों और विशेष आर्थिक क्षेत्र की रक्षा हर कीमत पर करेंगे: राजनाथ सिंह लालू ने सोनिया से समान विचारधारा वाले लोगों और पार्टियों को एक मंच पर लाने की बात कही सोनिया जी एक मजबूत विकल्प (सत्तारूढ़ पार्टी का) देने की दिशा में काम करें: लालू प्रसाद यादव मैंने सोनिया गांधी से बात की, उन्होंने मुझसे मेरी कुशलक्षेम पूछी: राजद नेता लालू प्रसाद यादव कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने दिल्ली में बुलाई हाई लेवल बैठक पटना के गांधी मैदान बम ब्लास्ट मामले का एक आरोपी फखरुद्दीन को रिहा पटना के गांधी मैदान बम ब्लास्ट मामले में सजा 1 नवंबर को सुनाई जाएगी NIA की स्पेशल कोर्ट ने 10 आरोपियों में से नौ को दोषी करार दिया सीएम तीर्थयात्रा योजना में अयोध्या शामिल: अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली दिल्ली के लोग रामलला के दर्शन कर सकेंगे: अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया नई पार्टी बनाने का ऐलान, कहा- सभी 117 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

शिकार की तलाश में खड़ी हुई कार पर चढ़ गया भालू.. देखकर रह जाएंगे हैरान

इस रोमांचक वीडियो को hayatevahsh नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा गया है डर के आगे जीत है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि भालू एक कार के ऊपर चढ़ा हुआ है और वो जोश में कार का निरीक्षण करने में कार के ऊपर चक्कर काट रहा

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 09 Sep 2021, 05:12:47 PM
bear video11

bear on the car (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • भालू की हरकत देख हैरत में पड़ गए लोग
  • खुद कार मालिक ने ही दूर जाकर शूट किया वीडियो

New delhi:

जंगल में घूमने जा रहे हैं तो संभलकर रहने की जरुरत होती है. कई बार आपकी छोटी सी लापरवाही आपकी जान तक ले सकती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर जो ताजा वीडियो वायरल हो रहा है. उसे देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि जानवर कितने खतरनाक होते हैं. वीडियो में भालू की हरकत देखकर लोग हैरत में पड़ गए. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. खैर जो भी हो वीडियो एक दम रोमांचक है. जिसे देखकर आपको भी भालू की मंसा साफ पता चल जाएगी. जिस तरह से भालू अपने शिकार की तलाश में इधर-उधर चक्कर लगा रहा है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है.

यह भी पढें :शख्स को खेत पर बैठकर ड्रोन उड़ाना पड़ गया महंगा.. लोग बोले अब नहीं..

इस रोमांचक वीडियो को hayatevahsh नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा गया है डर के आगे जीत है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि भालू एक कार के ऊपर चढ़ा हुआ है और वो जोश में कार का निरीक्षण करने में कार के ऊपर चक्कर काट रहा है. असल में भालू कार में देख रहा था कि क्या उसमें कोई शख्स छिपा है या नहीं. लेकिन गनीमत की बात ये रही कि कार मालिक कार को लॉक कर के बहुत दूर चला गया था. भालू ने काफी देर तक कार के शीशों में इधर-उधर देखा ताकि कोई शिकार उसे मिल जाए. लेकिन कार लॅाक खड़ी थी. वीडियो देखकर ये सीख भी ली जा सकती है कि घने जंगल गाड़ी न रोकें. क्योंकि जंगली जानवर शिकार की तलाश में कुछ भी कर सकते हैं. असल में भालू कई बार इंसानों की जान ले चुके हैं. ऐसे में हमेशा हिदायत दी जाती है कि भालुओं से दूरी बनाकर रखी जाए ताकि कोई हादसा न घटे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 👑🦅👑حيات وحش👑🦅👑‌ (@hayatevahsh_clip)

 

वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स बहुत ही मोटिवेशनल आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ऐसी मजाक ठीक नहीं. जान जाते देर नहीं लगती. दूसरे ने लिखा है कि कार इतने घने जंगल में रोकने की जरुरत क्या थी. खैर जो भी हो वीडियो देखकर सीख लेने की जरुरत है. क्योंकि भालू बहुत ही खतरनाक जानवर होता है. थोड़ी सी लापरवाही आपको भारी पड़ सकती है.

First Published : 09 Sep 2021, 05:12:47 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो