logo-image

शिकार की तलाश में खड़ी हुई कार पर चढ़ गया भालू.. देखकर रह जाएंगे हैरान

इस रोमांचक वीडियो को hayatevahsh नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा गया है डर के आगे जीत है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि भालू एक कार के ऊपर चढ़ा हुआ है और वो जोश में कार का निरीक्षण करने में कार के ऊपर चक्कर काट रहा

Updated on: 09 Sep 2021, 05:12 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • भालू की हरकत देख हैरत में पड़ गए लोग
  • खुद कार मालिक ने ही दूर जाकर शूट किया वीडियो

New delhi:

जंगल में घूमने जा रहे हैं तो संभलकर रहने की जरुरत होती है. कई बार आपकी छोटी सी लापरवाही आपकी जान तक ले सकती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर जो ताजा वीडियो वायरल हो रहा है. उसे देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि जानवर कितने खतरनाक होते हैं. वीडियो में भालू की हरकत देखकर लोग हैरत में पड़ गए. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. खैर जो भी हो वीडियो एक दम रोमांचक है. जिसे देखकर आपको भी भालू की मंसा साफ पता चल जाएगी. जिस तरह से भालू अपने शिकार की तलाश में इधर-उधर चक्कर लगा रहा है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है.

यह भी पढें :शख्स को खेत पर बैठकर ड्रोन उड़ाना पड़ गया महंगा.. लोग बोले अब नहीं..

इस रोमांचक वीडियो को hayatevahsh नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा गया है डर के आगे जीत है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि भालू एक कार के ऊपर चढ़ा हुआ है और वो जोश में कार का निरीक्षण करने में कार के ऊपर चक्कर काट रहा है. असल में भालू कार में देख रहा था कि क्या उसमें कोई शख्स छिपा है या नहीं. लेकिन गनीमत की बात ये रही कि कार मालिक कार को लॉक कर के बहुत दूर चला गया था. भालू ने काफी देर तक कार के शीशों में इधर-उधर देखा ताकि कोई शिकार उसे मिल जाए. लेकिन कार लॅाक खड़ी थी. वीडियो देखकर ये सीख भी ली जा सकती है कि घने जंगल गाड़ी न रोकें. क्योंकि जंगली जानवर शिकार की तलाश में कुछ भी कर सकते हैं. असल में भालू कई बार इंसानों की जान ले चुके हैं. ऐसे में हमेशा हिदायत दी जाती है कि भालुओं से दूरी बनाकर रखी जाए ताकि कोई हादसा न घटे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 👑🦅👑حيات وحش👑🦅👑‌ (@hayatevahsh_clip)

 

वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स बहुत ही मोटिवेशनल आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ऐसी मजाक ठीक नहीं. जान जाते देर नहीं लगती. दूसरे ने लिखा है कि कार इतने घने जंगल में रोकने की जरुरत क्या थी. खैर जो भी हो वीडियो देखकर सीख लेने की जरुरत है. क्योंकि भालू बहुत ही खतरनाक जानवर होता है. थोड़ी सी लापरवाही आपको भारी पड़ सकती है.