News Nation Logo
Banner

बाबा का ढाबा के मालिक की तमन्ना है कि बच्चन को ढाबे पर खाना खिलाएं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ढाबे के मालिक को साढ़े 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद की है. ढाबे के मालिक कांता प्रसाद (Kanta Prasad) ने इसकी पुष्टि भी कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 13 Jan 2021, 01:05:50 PM
बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba)

बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

'बाबा का ढाबा' (Baba Ka Dhaba) ये शब्द पिछले हर किसी की जुबान पर था. यू ट्यूब (You Tube) से प्रसिद्ध हुए बाबा का ढाबा को सोशल मीडिया की वजह से बहुत से लोग जानने लगे हैं. बता दें कि दिल्ली के मालवीय नगर में एक बुजुर्ग कांता प्रसाद 'बाबा का ढाबा' नाम से अपना एक छोटा सा ढाबा चलाते थे. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में उन्होंने काम में दिक्कत आने के बारे में बात की और बताया कि उनकी बिक्री नहीं हो रही है. उसके बाद उनके ढाबे पर भारी भीड़ जमा हो गई थी. उनकी मदद के लिए बॉलीवुड ने हाथ बढ़ाया था.

यह भी पढ़ें: कोरोना तो था ही अब एक और बड़ा खतरा निकलकर आया देश के सामने

अमिताभ बच्चन ने ढाबे के मालिक को साढ़े 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद की
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ढाबे के मालिक को साढ़े 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद की है. ढाबे के मालिक कांता प्रसाद (Kanta Prasad) ने इसकी पुष्टि भी कर दी है. बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में बाबा का ढाबा का भी जिक्र कर चुके हैं. वहीं बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद की तमन्ना है कि अमिताभ बच्चन जब भी दिल्ली में आएं तो वे उनके ढाबे पर आकर खाना जरूर खाएं.

यह भी पढ़ें: 14 अरब रुपये का भारतीय खजाना समुद्र से 70 साल बाद निकला, डुबोने में था हिटलर का हाथ
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांता प्रसाद को अभी तक जितनी भी सहायता राशि मिली है उनमें अमिताभ बच्चन की ओर से दी गई राशि सबसे ज्यादा मानी जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने कांता प्रसाद की गई आर्थिक मदद के बारे में अभी तक किसी भी प्रकार का जिक्र नहीं किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाबा का कहना है कि उनके यहां अब ग्राहक की संख्या धीरे-धीरे बढ़ रही है. 

First Published : 13 Jan 2021, 01:05:50 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.