logo-image

लॉकडाउन में घूमने का कारण पूछा तो सिपाही की ओर थूकते ही गायब हो गया लड़का, ढूंढती रही पुलिस

युवक कारण बताने के बजाए एक सिपाही से कुछ ही दूरी पर थूक कर भाग गया. पुलिस वालों ने युवक को पकड़ने की कोशिश की, मगर वह गलियों में जाकर गायब हो गया.

Updated on: 13 Apr 2020, 02:40 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (COVID-19) के संक्रमण को रोकने के लिए जंग जारी है. वायरस का खतरा न बढ़े इसके लिए विशेष रूप से सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना या किसी अन्य कपड़े से नाक और मुंह को ढकना अनिवार्य कर दिया है. इस महामारी की चेन तोड़ने के लिए देश में पहले से ही लॉकडाउन घोषित है, मगर कुछ लोग अपने साथ-साथ दूसरों के लिए भी मुश्किलें पैदा कर रहे हैं और लॉकडाउन (Lockdown) की धज्जियां उड़ा रहे हैं. इस दौरान ऐसे असामाजिक लोग हमारी सुरक्षा के लिए पुलिसवालों को भी परेशान करने से नहीं चूकते, मगर राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक शख्स को लॉकडाउन के दौरान जांच पड़ताल कर रहे सिपाही के पास थूकना भी बहुत मंहगा पड़ा है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन से हुई परिवार की ऐसी दशा देख शख्स ने उठाया खौफनाक कदम, रोंगटे खड़े कर देगा वाकया

दरअसल, एक एएसआई और दो तीन सिपाही लॉकडाउन के दौरान लाहौरी गेट थाना क्षेत्र मे बैरीयर ड्यूटी पर थे. उसी वक्त बैरीकेट पर एक युवक संदिग्ध हालात में वहां पहुंचा. पुलिसकर्मियों ने युवक से लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकलने का कारण पूछना चाहा. युवक कारण बताने के बजाए एक सिपाही से कुछ ही दूरी पर थूक कर भाग गया. पुलिस वालों ने युवक को पकड़ने की कोशिश की, मगर वह गलियों में जाकर गायब हो गया.

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर ठीक करने से मना किया तो ड्राइवर ने कर्मचारी को टायर से कुचल दिया, पूरा वाकया जान कांप जाएगी रूह

मामला उत्तरी दिल्ली के लाहौरी गेट थाना क्षेत्र का है. दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना 12 अप्रैल को शाम के वक्त ही है. इस सिलसिले में पुलिस ने थाना लाहौरी गेट में महामारी अधिनियम और संक्रमण फैलाने की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.