logo-image

NCB रेड के बाद सोशल मीडिया पर छाए आर्यन खान..जानें क्या बोले लोग

बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम इन दिनों काफी सुर्खियों में है.. आज ही आर्यन शिप में ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है..

Updated on: 03 Oct 2021, 06:38 PM

highlights

  • बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान
  • ड्रग्स पार्टी में नाम आने के बाद पुलिस ने किया आर्यन को गिरफ्तार
  •  सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बात कर रहे यूजर्स 

New delhi:

बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम इन दिनों काफी सुर्खियों में है..  आर्यन को  शिप में ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है.. हालाकि आर्यन ने अभी फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है..लेकिन शाहरुख खान की वजह से सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॅालोइंग काफी अच्छी है. सोशल मीडिया पर यूजर्स आर्यन खान के बारे में पता नहीं क्या-क्या बाते कर रहे हैं. पिछले कुछ ही घंटों में आर्यन खान की सैंकड़ों तस्वीरें सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हैं.. कई लोग उसके स्टाइल को लेकर कमेंट्स कर रहे हैं तो कई उन्हे ट्रोल भी कर रहे हैं. कई फैन्स ऐसे भी हैं जिन्हे आर्यन के गिरफ्तार होने का दुख भी है..

यह भी पढें :बिल्ली का कारनामा देख रह जाएंगे हैरान..मासूम को जान पर खेलकर बचाया

कथित तौर पर तस्वीर में आर्यन के साथ दिख रहा शख्स एनसीबी अफसर बताया जा रहा है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि जहां आर्यन ब्लू जीन्स, व्हाइट टी-शर्ट और रेड शर्ट के साथ नजर आ रहे हैं, वहीं उनके साथ मौजूदा शख्स व्हाइट शर्ट में दिख रहा है. फोटो में आर्यन काफी मायूस दिख रहा है. यूजर्स लिख रहे हैं ये बड़े घरों के लड़के ऐसे ही काम करते हैं. यदि ठीक से जांच हो तो सारे स्टार के बच्चे ड्रग्स में संलिप्त हैं..

वायरल हो रही तस्वीर को शेयर करते हुए एडमिन ने कैप्शन में लिखा, ‘अपने पिता की सेल्फी को इंटरनेट पर वायरल करने वाले एनसीबी अधिकारी के बच्चे के लिए दो मिनट का मौन.’इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन साझा कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘और हमारी मानसिकता के लिए दो मिनट का मौन कि यह एनसीबी अधिकारी इस सेल्फ-हाइप्ड सेलिब्रिटी के साथ एक सेल्फी क्लिक करना चाहता है..