logo-image

बीमार आदमी ने फूड ऑर्डर करने के साथ लिखा ये नोट, पढ़कर Restaurant वालों ने किया कुछ ऐसा

इन दिनों एक नोट खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक बीमार आदमी ने रेस्तरां से फूड ऑर्डर करते टाइम साथ में एक नोट भी लिखा है. उस नोट को पढ़कर रेस्तरां वालों ने कुछ ऐसा जवाब दिया जो सभी का दिल जीत रहा है.

Updated on: 30 Nov 2021, 10:00 AM

ऑस्ट्रेलिया:

बहुत बार ऐसा होता है कि आपको रात को भूख लग आती है. भई हमारे साथ तो होता है. आपके साथ भी जरूर होता होगा. नहीं हुआ तो एक किस्सा बता देते है जो अभी हाल ही में हुआ है. रेडिट (reddit) पर इन दिनों एक नोट जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें ये लिखा था कि "देर से ऑर्डर करने के लिए मैं माफी चाहूंगा. मैं बहुत बीमार हूं और बिस्तर से अभी उठा हूं. मैं समझता हूं अगर आप ऑर्डर कैंसिल करते हैं तो इसका मतलब है कि आप स्टोर बंद कर रहे होंगे".

                                               

जी, अब जरा नोट के पीछे की छोटी-सी कहानी बता देते है जो ये है कि एक शख्स जो कि बहुत दिनों से बीमार था उसने देर रात खाना ऑर्डर किया था. खाने के ऑर्डर के साथ ही उसने ये नोट भी लिखा था. आपको बता दें कि ये छोटी-सी कहानी ऑस्ट्रेलिया की है. 

                                               

अब, रेस्तरां चाहते तो ऑर्डर कैंसिल कर सकते थे. लेकिन, उन्होंने ऐसा ना करते हुए बदले में एक फ्री गार्लिक ब्रेड देने का सोचा. इसके साथ ही एक प्यार भरा नोट भी लिखा. जिसमें लिखा था कि "देर से ऑर्डर करने के लिए परेशान न हों, हमें कोई परेशानी नहीं है. आपको थोड़ा बेहतर महसूस कराने के लिए ये एक फ्री गार्लिक ब्रेड है.” फिर उन्होंने नोट के दूसरी तरफ लिखा, “ये आपके जैसे मैसेज ही हैं जो सच में हमारे दिन को बेहतर बनाते हैं. थैंक यू.”