News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

अजनबी के साथ डेट पर जाने का था प्लान, गूगल पर नाम सर्च किया तो हैरान रह गई महिला

अमरीका की महिला एक अंजान आदमी के साथ डेटिंग पर जा रही थी. मगर जाने से पहले उसने गूगल पर उसका नाम जांच लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 28 Dec 2021, 01:48:17 PM
dating

गूगल पर नाम सर्च किया तो हैरान रह गई महिला (Photo Credit: file photo)

highlights

  • चैटिंग करने के बाद उन्होंने पहली बार डेट पर जाने का निर्णय लिया
  • सीधे सर्च इंजन गूगल पर खंगालना शुरू कर दिया
  • महिला के वीडियो पर कमेंट कर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की

नई दिल्ली:

इन दिनों युवा सोशल मीडिया के जारिए अपने पार्टनर की तलाश में रहते हैं. ये  ऑनलाइन डेटिंग (Online Dating) साइट्स पर मिलते हैं. इसका ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है. बिना किसी के बारे में जाने युवा वर्ग इसके माध्यम से अनजान लोगों से ​डेटिंग करता है. ऐसे में कई बार उन्हें धोखा भी मिलता है. इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें महिला के साथ हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. अमरीका की महिला एक अंजान आदमी के साथ डेटिंग पर जा रही थी. मगर जाने से पहले उसने गूगल पर उसका नाम जांच लिया.

अमेरिका के नेशविले (Nashville, America) में रहने वाली शाइना के कार्डवेल (Shaina Kay Cardwell) एक कंपनी में रीक्रूटमेंट मैनेजर के पद पर काम करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने अजीबोगरीब डेटिंग अनुभव के बारे में बताया. शाइना के अनुसार, इस दौरान उनकी मुलाकात हिंज नाम की डेटिंग एप पर एक शख्स से हुई  थी. इससे कुछ दिन तक चैटिंग करने के बाद उन्होंने पहली बार डेट पर जाने का निर्णय लिया.

गूगल पर नाम सर्च करते ही उड़े होश

आजकल लोग डेटिंग शुरू करने से पहले अपने पार्टनर को सोशल मीडिया साइट्स पर स्टॉक कर लेते हैं, ताकि उनके बारे में और भी बातें जान सकें. महिला ने बिल्कुल ऐसा ही किया. उसने डेट पर जाने से पहले अपने पार्टनर को सोशल मीडिया साइट पर नहीं, बल्कि सीधे सर्च इंजन गूगल पर खंगालना शुरू कर दिया, जिससे वो उसके बारे में सब कुछ जान सके.

किडनैपिंग के मामले में गिरफ्तार हो चुका था शख्स

जैसे ही शाइना ने शख्स को सर्च किया, उसके होश उड़ गए. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिला ने टिकटॉक पर वीडियो शेयर कर बताया कि जब उसने गूगल पर शख्स का नाम टाइप किया तो उसे पता चला कि वो किडनैपिंग के मामले में गिरफ्तार हो चुका है. ये जानकर शाइना हैरान रह गई. उसने अपना एक वीडियो बनाया और दूसरी महिलाओं को समझाया कि वो भी जब किसी अंजान शख्स के साथ डेटिंग पर जाएं तो उससे पहले उनके बारे में सोशल मीडिया के साथ-साथ गूगल पर जांच कर लें. अकसर सोशल मीडिया पर पूरा सच सामने नहीं आ पाता है. महिला के वीडियो पर कमेंट कर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. एक महिला कहा कि यही कारण है कि वो डेटिंग साइट्स के जरिए लोगों को डेट नहीं करती है.

First Published : 28 Dec 2021, 01:32:24 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.