News Nation Logo

अल्लाह का करिश्मा.. मछली के शरीर पर लिख दिया अपना नाम, कैराना के शख्स ने लगाई इतनी बोली

शादाब की मानें तो इस अद्भुत मछली के आने के बाद उनके घर में खूब तरक्की हुई है. उन्होंने बताया कि शामली के ही हाजी राशिद खान इस मछली को खरीदने के लिए 5 लाख रुपये देने के लिए तैयार हैं.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 11 Oct 2019, 02:52:20 PM
मछली के शरीर पर लिखा अल्लाह

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के कैराना में इन दिनों एक मछली चर्चा का विषय बनी हुई है. शामली जिले में आने वाले कैराना की इस मछली के लिए 5 लाख रुपये तक की बोली भी लग गई है. अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर इस मछली में ऐसा क्या है, जिसकी वजह से लोग इसे खरीदने के लिए 5 लाख रुपये खर्च करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि इस मछली के शरीर पर प्रकृति ने ही 'अल्लाह' लिखा हुआ है. मछली के शरीर पर अल्लाह लिखे होने की वजह से ही मुस्लिम समुदाय के लोग इसके लिए 5 लाख रुपये तक खर्च करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- कतर से आए शख्स ने अंडरवियर में छिपा रखी थी ऐसी चीज, सच्चाई जान दंग रह गए दिल्ली एयरपोर्ट के अधिकारी

रातों-रात हिट हुई इस मछली को लेकर आलम ऐसा हो चुका है कि कैराना में इसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ लगी हुई है. फिलहाल इस मछली का मालिकाना हक शादाब अहमद नाम के एक शख्स के पास है, जो इसे अपने एक्वेरियम में पाल रहे हैं. शादाब मछली पालन का काम करते हैं. शादाब की मानें तो वे इस मछली को करीब 8 महीने पहले लेकर आए थे. उन्होंने बताया कि पहले तो मछली के शरीर पर ऐसा कुछ नहीं था, लेकिन जैसे-जैसे वह बड़ी होती गई.. उसके शरीर पर नीले रंग से अल्लाह लिखा हुआ दिखने लगा.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर दोस्ती, दुर्गा पूजा में मुलाकात और 4 घंटे बाद शादी, कुछ ऐसी है सुदीप-प्रतिमा की लव स्टोरी

शादाब की मानें तो इस अद्भुत मछली के आने के बाद उनके घर में खूब तरक्की हुई है. उन्होंने बताया कि शामली के ही हाजी राशिद खान इस मछली को खरीदने के लिए 5 लाख रुपये देने के लिए तैयार हैं. लेकिन शादाब इस मछली के लिए और बड़ी रकम की बोली का इंतजार कर रहे हैं और अच्छी रकम मिलने पर ही इसे बेचेंगे क्योंकि मछली के शरीर पर अल्लाह लिखा होना कुदरत का करिश्मा है. मछली के मालिक का कहना है कि उनके एक्वेरियम में करीब 10 मछलियां हैं, जिनमें ये सबसे बड़ी है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Oct 2019, 02:52:20 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.