logo-image

ओवरब्रिज के नीचे जा फंसा एयर इंडिया का विमान..लोगों के उड़ गए होश

सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है..जिसे देखकर लोगों की सांसे अटक रही हैं..क्योंकि वीडियो में एयर इंडिया का एक विमान ओवर ब्रिज के नीचे फंसा दिखाई दे रहा है..

Updated on: 04 Oct 2021, 11:23 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देख लोगों की अटक गई सांसें 
  • दिल्ली-गुड़गांव ब्रिज के नीचे का बताया जा रहा वीडियो 
     

New delhi:

सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है..जिसे देखकर लोगों की सांसे अटक रही हैं..क्योंकि वीडियो में एयर इंडिया का एक विमान ओवर ब्रिज के नीचे फंसा दिखाई दे रहा है.. वीडियो को कुछ ही समय में लाखों बार देखा जा चुका है..साथ ही वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर देखा जा सकता है. वीडियो को देखने के बाद लगता है कि कोई बड़ा हादसा हुआ है..हालाकि इंडियन एयर लाइन के अधिकारियों ने ऐसा कोई हादसा होने से इंकार किया है..उनका कहना है कि ये एक खराब विमान है. जिसे यहां पार्क कर दिया गया था. वीडियो को अचानक देखने के बाद कोई भी धोखा खा जाता है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है..

यह भी पढें  :Viral video:एक शो के दौरान बोले किंग खान...बेटा ड्रग्स भी एन्जॉय करे..देखें वीडियो

दरअसल, इस वीडियो को (ghtna) नाम के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.. जिसमें आप देख सकते हैं कि दिल्ली-गुड़गांव हाईवे पर इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास ये घटना घटी है. विमान के पास से अन्य वाहनों को गुजरते हुए देख सकते हैं. वहीं, बगल में ही एयर इंडिया का विमान सड़क के एक तरफ से अटका नजर आ रहा है. विमान ब्रिज के बिल्कुल बीच में फंसा हुआ है. क्योंकि,आधी बॉडी ही फुट ओवरब्रिज के नीचे से गुजर पाई जबकि उसकी आधी बॉडी पीछे ही फंसी रह गई. वीडियो को देखकर लगता है बहुत ही भयानक हादसा हुआ होगा..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes | news | comedy (@ghantaa)

 

 वीडियो की सच्चाई जानने के बाद  एक यूजर ने लिखा, ' भईया साइड में ब्रिज के नीचे रोक देना'.. एक अन्य ने लिखा, ' प्लेन को बोलो सांस अंदर करने आराम से निकल जाएगा.. इसके अलावा भी कई अन्य यूजर्स ने वीडियो पर रिएक्शन्स साझा किए हैं.. साथी हंसने वाली इमोजी भी बनाई है..