logo-image

एयर एशिया की फ्लाइट में कपड़े उतार निर्वस्त्र हुआ यात्री, दिल्ली आते ही फिर कर डाली हरकत

ये अजीबो-गरीब घटना एयर एशिया की फ्लाइट I5-722 की बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सब कुछ हवा में उड़ रही फ्लाइट के अंदर हुआ.

Updated on: 07 Apr 2021, 03:15 PM

highlights

  • बेंगलुरू से दिल्ली आ रही थी एयर एशिया की फ्लाइट
  • फ्लाइट में कपड़े उतारकर निर्वस्त्र हुआ यात्री
  • दिल्ली पहुंचने के बाद दोबारा हो गया था निर्वस्त्र
  • दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बेंगलुरू से दिल्ली आ रही फ्लाइट में सवार एक यात्री ने भरी महफिल में ऐसी शर्मनाक हरकत कर डाली, जिसकी वजह से बाकी यात्रियों को शर्मिंदा होना पड़ गया. हैरानी की बात ये है कि यात्री ने एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. दरअसल, मंगलवार को बेंगलुरू से दिल्ली आ रहे यात्री ने फ्लाइट में ही अपने सारे कपड़े उतार दिए और पूरी तरह से निर्वस्त्र हो गया. यात्री की इस हरकत को देख फ्लाइट में सवार बाकी यात्रियों में हड़कंप मच गया और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसी दौरान एक अन्य यात्री ने इमरजेंसी अलार्म बजा दिया.

अलार्म की आवाज सुनने के बाद फ्लाइट स्टाफ तुरंत यात्री के पास पहुंचा और उसे सभी कपड़े पहनाए. क्रू मेंबर्स ने तुरंत इस पूरे मामले की जानकारी फ्लाइट के पायलट दिल्ली एयरपोर्ट को भी दे दी. फ्लाइट में कपड़े उतारने वाले यात्री का नाम फारूख बताया जा रहा है, जो मूल रूप से कश्मीर का रहने वाला है और बेंगलुरू की एक आईटी कंपनी में जॉब करता है.

ये अजीबो-गरीब घटना एयर एशिया की फ्लाइट I5-722 की बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सब कुछ हवा में उड़ रही फ्लाइट के अंदर हुआ. फ्लाइट के क्रू मेंबर्स और एयर होस्टेस ने कड़ी मशक्कत के बाद फारूख पर काबू पाया और उसे कपड़े पहनाए. लेकिन, वह यहीं नहीं रुका. फ्लाइट से उतरने के बाद जब वह दिल्ली एयरपोर्ट के टी-3 पहुंचा तो उसने वहां एक बार फिर अपने सारे कपड़े उतार दिए और तमाम यात्रियों के सामने ही दोबारा निर्वस्त्र हो गया.

टी-3 में कपड़े उतारने के बाद वहां मौजूद यात्रियों ने सीआईएसएफ की इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचे सीआईएसएफ के जवानों ने फारूख को हिरासत में ले लिया और फिर बाद में दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया. जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने यात्री को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, बेंगलुरू से दिल्ली आने तक दो बार निर्वस्त्र होने के मामले में दिल्ली पुलिस को यात्री की दिमागी हालत को लेकर परिजनों से जानकारी ले रही है.