logo-image

कोरोना मरीज की मौत के बाद परिजनों ने एंबुलेंस में लगाई आग, अस्पताल में की तोड़फोड़

कोविड-19 की वजह से मारे गए मरीज के परिजनों ने अस्पताल की एक एंबुलेंस को आग लगाकर फूक डाला. परिजनों का हंगामा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया.

Updated on: 23 Jul 2020, 06:24 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से करीब 500 किलोमीटर दूर बेलगावी में कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज की मौत हो गई. मरीज बेलगावी में स्थित बीआईएमएस अस्पताल में भर्ती था, जहां उसका इलाज चल रहा था. मरीज का इलाज कर रहे डॉक्टर उसकी जान बचाने में कामयाब नहीं हो पाए और बुधवार रात उसकी मौत हो गई. मरीज की मौत के बाद उसके परिजन भयानक हिंसा पर उतर आए और अस्पताल में जमकर उत्पात मचाया. मरीज के परिजनों ने आईसीयू में काम करने वाले एक डॉक्टर के साथ मारपीट करने पर उतारू हो गए.

ये भी पढ़ें- इतना कुछ होने के बाद भी यहां खुलेआम बिकता है कुत्तों का मीट और सूप, पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

कोविड-19 की वजह से मारे गए मरीज के परिजनों ने अस्पताल की एक एंबुलेंस को आग लगाकर फूक डाला. परिजनों का हंगामा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. मरीज की मौत के बाद उसके परिजनों ने अस्पताल में पथराव भी किया था और तोड़फोड़ भी की थी. अस्पताल में मचे कोहराम को देखते हुए पुलिस को मामले की सूचना दी गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी बिना समय गंवाए अस्पताल पहुंचे और जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- 14 मर्दों के साथ थे पत्नी के शारीरिक संबंध, पति ने सभी पर मानहानि का दावा ठोक मांगे 100 करोड़ रुपये

मरीज की मौत के बाद हुए हंगामे का एक वीडियो भी मिला है, जिसमें फायरकर्मी एंबुलेंस में लगी आग को बुझाने का प्रयास कर रहे हैं. अस्पताल में हुई हिंसा की जानकारी मिलने के बाद खुद पुलिस कमिश्नर त्यागराज भी अस्पताल पहुंचे थे. पुलिस ने इस पूरे मामले में कहा कि घटना की जांच की जा रही है और दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.