logo-image

कियारा के बाद अब मिली कटरीना की हमशक्ल..लोगों ने भाईजान को किया टैग

अलीना का सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम देख सभी यूजर्स काफी हैरान हैं. आप सभी को बता दें अलीना टिक-टोकर के साथ कंटेंट क्रिएटर भी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 200,000 फॉलोअर्स हैं.

Updated on: 02 Oct 2021, 07:30 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सैकेंड कैटरीना की तस्वीर 
  • अलीना को देख हैरत में पड़ रहे लोग
  •  सल्लू से की खोजने की गुजारिश 

New delhi:

हाल ही में कियारा आडवानी की हमशक्ल देखकर लोग हैरत में पड़ गए थे.. लेकिन अब कटरीना कैफ की फोटो कॅापी मिल गई है. जिसके बाद यूजर्स का कहना है दुनिया में एक ही शक्ल के 7 लोग मिल जाते हैं. वैसे कैफ की हमश्कल देख लोग हैरतअंगेज जरुर हो रहे हैं.. वहीं यूजर्स ने हमशक्ल अलीना की तस्वीर सलमान खान को टैग कर दी है.. हमश्कल की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं तस्वीर को सोशल मीडिया पर अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है. खैर जो भी हो कटरीना कैफ की हमश्कल देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे..

यह भी पढें :शक्स को वैक्सीन के बदले लगा दिया एंटी रेबीज इंजेक्शन..सच्चाई जानकर उड़ गए होश

दरअसल, अलीना का सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम देख सभी यूजर्स काफी हैरान हैं. आप सभी को बता दें अलीना टिक-टोकर के साथ कंटेंट क्रिएटर भी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 200,000 फॉलोअर्स हैं. वे अपने फैंस के लिए लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और रील्स शेयर करती रहती हैं. कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को टैग कर देते हैं. दिखने में अलीना बॅालिवुड एक्टर कटरीना कैफ की हुबहु कॅापी लगती है..अलीना को ढूंढ़ने के बाद फैंस ने सलमान खान से एक खास गुजारिश भी की है. वे चाहते हैं कि वह उससे शादी करे और अंत में घर बसा ले. 

 

आपको बता दें कि हाल ही में कियारा आडवानी की हमशक्ल को देखकर भी लोगों के होश उड़ गए थे. उसे भी यूजर्स ने दूसरी कियारा कहकर फिल्मी दुनिया में आने की गुजारिश की थी.. अलीना की तस्वीर को देखकर लोगों ने अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स किए हैं.