logo-image

पति ने दिया तलाक, महिला ने 60 साल के ससुर से रचा ली शादी

अमेरिका में एक महिला ने अपने ससुर से ही शादी कर ली है.  बता दें कि केंटुकी शहर में रहने वाली एरिका क्विग्ल नाम की ये महिला 31 साल की हैं और अपने पति से अलग हो गयी थी. पति से अलग होए के बाद महिला ने अपने सौतेले ससुर जेफ क्विग्ल से ही शादी कर ली.

Updated on: 23 Apr 2021, 11:00 AM

दिल्ली :

अमेरिका में एक महिला ने अपने ससुर से ही शादी कर ली है.  बता दें कि केंटुकी शहर में रहने वाली एरिका क्विग्ल नाम की ये महिला 31 साल की हैं और अपने पति से अलग हो गयी थी. पति से अलग होए के बाद महिला ने अपने सौतेले ससुर जेफ क्विग्ल से ही शादी कर ली. सौतेले ससुर जेफ क्विग्ल  की उम्र 60 साल है. उम्र में लगभग तीन दशक के गैप के बावजूद दोनों एक साथ रह रहे हैं. एरिका छोटे शहर से बाहर निकलकर अपना करियर बनाना चाहती थीं.

एरिका ने साल 2009 में फैक्ट्री कर्मचारी जस्टिन से शादी रचाई थी. उस समय उनकी उम्र 19 साल थी. हालांकि दो साल बाद ही दोनों के रिश्ते खराब होने लगे थे. इस दौरान एरिका के ससुर जेफ उन्हें इमोशनल स्तर पर सपोर्ट कर रहे थे. एरिका के रिश्तों में छह सालों तक तनाव बना रहा और उन्होंने 2017 में जस्टिन से तलाक ले लिया. एरिका का कहना था कि वे छोटे शहर से बाहर निकलकर अपना करियर बनाना चाहती थीं जबकि जस्टिन अपनी सिंपल जिंदगी में खुश था. इसके चलते दोनों के बीच तनाव की स्थितियां बनने लगी थीं. साल 2015 में एरिका को एक बड़ी मेकअप फ्रेंचाइजी में जॉब मिल गई थी और आखिरकार साल 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया था.

जेफ भी जस्टिन की मां से साल 2016 में तलाक ले चुके थे और पिछले कुछ सालों से एरिका को इमोशनली सपोर्ट कर रहे थे. साल 2017 में एरिका के तलाक के बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे. साल 2018 में जब एरिका प्रेग्नेंट हुईं तो जेफ और एरिका ने शादी करने का फैसला कर लिया . एरिका और जस्टिन का भी एक बेटा है. दोनों इस बच्चे की जॉइन्ट कस्टडी शेयर करते हैं. एरिका ने कहा कि वो जस्टिन की बहन के माध्यम से जेफ को जानती थीं. एरिका ने कहा कि जेफ का नजरिया जिंदगी को लेकर बेहद सकारात्मक था और वो एक महत्वाकांक्षी इंसान हैं. इसके चलते मैं काफी प्रभावित हुई थी.

जेफ भी जस्टिन की मां से साल 2016 में तलाक ले चुके थे और पिछले कुछ सालों से एरिका को इमोशनली सपोर्ट कर रहे थे. साल 2017 में एरिका के तलाक के बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे. साल 2018 में जब एरिका प्रेग्नेंट हुईं तो जेफ और एरिका ने शादी करने का फैसला किया था.