News Nation Logo

11 मर्दों के बाद 12वें की तलाश, 52 साल की महिला को सच्चे प्यार से करनी है शादी

Addicted To Marriage: कई बार किसी गलत इंसान से शादी में बंध जाना इसके टूटने का कारण बनता है. इसी कड़ी में एक महिला की कहानी हैरत भरी है. 52 साल की महिला 11 मर्दों को अपनी जिंदगी का हिस्सा बना चुकी है और अब 12 वें की तलाश में है.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 20 Jun 2022, 01:33:59 PM
Addicted To Marriage

Addicted To Marriage (Photo Credit: Social Media Facebook)

highlights

  • एडिक्टेड टू मैरिज शो में नजर आई महिला
  • 11 साथियों के बाद भी शादी करना चाहती है
  • बहन को नहीं उम्मीद कि कभी शादी कर पाएगी

नई दिल्ली:  

Addicted To Marriage: शादी का बंधन पवित्र माना जाता है. हिंदू धर्म में इस बंधन को सात जन्मों तक जुड़ जाना माना जाता है. वहीं कई बार जीवन की विपरीत परिस्थितियों में शादी जैसा पवित्र बंधन भी डगमगाने लगता है. कई जोड़ों की शादियां टूटने की कगार पर आ जाती है. कई बार किसी गलत इंसान से शादी में बंध जाना इसके टूटने का कारण बनता है. इसी कड़ी में एक महिला की कहानी हैरत भरी है. 52 साल की महिला 11 मर्दों को अपनी जिंदगी का हिस्सा बना चुकी है लेकिन अभी भी सच्चे प्यार की तलाश में है. उसे उम्मीद है कि वह अपने सच्चे प्यार को पाकर एक ना एक दिन शादी रचा ही लेगी.  महिला का नाम मोनेट डियास है. मोनेट डियास एडिक्टेड टू मैरिज (Addicted To Marriage) शो में नजर आ चुकी हैं.

ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हर बार दर्दनाक
मोनेट डियास बताती है कि उसके लिए उसके रिश्ते का टूटना हर बार दर्दनाक रहा है. वह अपने ब्वॉयफ्रेंड जॉन से भी अलग नहीं होना चाहती थीं लेकिन भविष्य की अनिश्चितताओं से जुड़ा था. वह अपने ब्वॉयफ्रेंड से बेहद प्यार में होने के बावजूद भी अलग हुईं क्योंकि ऐसा करना ही उनके लिए सही था. जॉन से पहले भी मोनेट डियास की जिंदगी में साथियों का आना रहा लेकिन कभी भी बात सुखद जिंदगी तक नहीं पहुंच पाई. बता दें मोनेट डियास के ब्वॉयफ्रेंड जॉन से उनके रिश्ते एडिक्टेड टू मैरिज (Addicted To Marriage) शो में ही दिखाए गए थे.

ये भी पढ़ेंः पानी नहीं बेरंग! यहां बहते पानी के पांच हैं रंग, आप भी रह जाएंगे दंग

बहन को नहीं लगता कभी सच्चा जीवनसाथी ढूंढ़ पाएगी
मोनेट डियास की बहन अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश है. हैरानी की बात तो ये कि जहां एक ओर मोनेट डियास एक के बाद एक 11 लोगों का साथ छोड़ चुकी हैं, उनकी बहन की शादी 38 सालों से टिकी हुई है. मोनेट डियास की बहन को भी लगता कि मोनेट को अब कोई पुरूष मिलेगा. जबकि मोनेट डियास को 52 साल की उम्र में भी उम्मीद है कि वह सच्चा प्यार खोच शादी रचा लेगी.

First Published : 20 Jun 2022, 01:33:59 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.