logo-image

प्रेमिका के लिए कातिल बना युवक, शादी का विरोध करने पर मां को मार डाला

शिवम का पड़ोस की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा और वह उससे शादी करना चाह रहा था. लेकिन शिवम की मां लक्ष्मी देवी उस रिश्ते के खिलाफ थी.

Updated on: 09 Mar 2020, 02:58 PM

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में 55 वर्षीय महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस हत्याकांड में पुलिस ने महिला के बेटे और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि बेटे ने ही मां की हत्या (Murder) की थी. बेटा पड़ोस की एक लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था. लेकिन दोनों की शादी में मां बाधक बन रही थी तो बेटे ने महिला को मौत की नींद सुला दिया. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: शादीशुदा प्रेमी के साथ घूम रही बेटी को मां ने बीच सड़क पकड़ा और कर दी धुनाई, हैरान कर देगा मामला 

दरअसल, आगरा के जगदीशपुरा थाना इलाके में 6 मार्च को इस वारदात को अंजाम दिया गया था. महिला का शव घर के अंदर उनके कमरे से बरामद हुआ था. मृतक महिला की पहचान लक्ष्मी देवी के रूप में हुई. महिला के बेटे ने ही पुलिस को मां की मौत की सूचना दी थी. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामला संदिग्ध मानकर जांच शुरू की थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि महिला की हत्या की गई है.

शिवम का पड़ोस की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा और वह उससे शादी करना चाह रहा था. लेकिन शिवम की मां लक्ष्मी देवी उस रिश्ते के खिलाफ थी. जिसके बाद शिवम ने प्रेमिका को कहीं और ले जाकर शादी के बाद अलग जिंदगी जीने की ठानी. एक दिन शिवम ने अपनी मां से पैसे मांगे थे, लेकिन जब लक्ष्मी देवी ने रुपये देने से मना कर दिया तो कुछ समय बाद शिवम ने घर में रखे जेवरात और कैश निकालने की कोशिश की. तभी लक्ष्मी को पता चला और उसने शिवम को ऐसा करने से रोका.

यह भी पढ़ें: एयरफोर्स की महिला अधिकारी का कुछ लोगों ने किया पीछा और फिर...

इसी दौरान शिवम ने अपनी मां को धक्का मारा, जिससे लक्ष्मी देवी नीचे गिरकर घायल हो गईं. फिर शिवम ने प्रेमिका को अपने घर बुलाया और दोनों ने मिलकर लक्ष्मी देवी की हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. रिपोर्ट आने के बाद पूरा मामला पुलिस के सामने शीशे की तरह साफ हो गया. जिसके बाद पुलिस ने शिवम और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया.

यह वीडियो देखें: