logo-image

स्विमिंग पूल के अंदर उल्टा टहलती दिखीं महिला, Video देख आप भी होंगे हैरान

वीडियो की शुरुआत माकुशेंको के साथ होती है, जो ऊंची एड़ी के जूते पहने हुए एक पूल में उल्टा चल रही हैं. वह अचानक पूरे 360 डिग्री के आसपास घूमती है, पूल के नीचे से एक बैग पकड़ती है.

Updated on: 04 Sep 2022, 08:59 PM

दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आपने कई ऐसे वीडियो देखे होंगे जो आपको हैरान कर देंगे. दुनिया में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है और ये सामग्री निर्माता अपने कौशल को प्रदर्शित करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं. इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला स्विमिंग पूल के अंदर उल्टा कैटवॉक करती दिख रही है. इसे एक यूजर नेम क्रिस्टी माकुशा (Kristina Makushenko) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "द डेविल वियर्स प्राडा. आप अपने फोन को बेहतर एंगल के लिए रोटेट भी कर सकते हैं." उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार, इस महिला का नाम क्रिस्टीना माकुशेंको है जो चार बार की सिंक्रोनाइज्ड स्विमिंग में वर्ल्ड चैंपियन हैं. 

ये भी पढ़ें : आर्टिस्ट ने बनाई बांस की तरह दिखने वाली थाई मिठाई, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा Video Viral

वीडियो की शुरुआत माकुशेंको के साथ होती है, जो ऊंची एड़ी के जूते पहने हुए एक पूल में उल्टा चल रही हैं. वह अचानक पूरे 360 डिग्री के आसपास घूमती है, पूल के नीचे से एक बैग पकड़ती है, उसे अपने कंधे पर रख देती है, और सीधे चलती है. वीडियो को जुलाई में शेयर किया गया था, लेकिन अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर 54.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 1.7 मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर माकुशेंको की प्रशंसा की है. एक यूजर ने लिखा, "आप बहुत अच्छे हैं. आपने मुझे आश्चर्य में डाल दिया कि आपने पानी में जो किया वह कैसे करते हैं." एक अन्य यूजर्स ने कहा, "आसानी से पानी के नीचे टहलना अद्भूत है. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kristina Makushenko (@kristimakusha)

एक तीसरे यूजर ने टिप्पणी की, "जब आप अपने हाथ और पैर हिलाते हैं तो पानी की गति शून्य कैसे होती है? यह काफी अविश्वसनीय है." माकुशेंको के इंस्टाग्राम पर 6.8 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह अक्सर स्विमिंग की अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जिन्हें सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद करते हैं.