News Nation Logo
Banner

Go Air की फ्लाइट में अचानक उड़ने लगा कबूतर, यात्रियों के बीच मच गया हड़कंप

फ्लाइट का दरवाजा बंद होने से पहले ही कबूतर आकर अंदर बैठ गया था. जब एक यात्री ने पर्स लेने के लिए अपना बैग हटाया तो कबूतर फ्लाइट में उड़ने लगा.

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 29 Feb 2020, 10:15:36 AM
Go Air

a pigeon found in Go Air flight (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अहमदाबाद (Ahemdabad) से जयपुर (Jaipur) आ रही गो एयर (Go Air) की फ्लाइट जी 8-702 में शुक्रवार को टेक ऑफ के वक्त कबूतर (a pigeon) घुस गया और इधर-उधर उड़ने लगा. यह देखकर वहां मौजूद क्रू मेंबर्स और यात्रियों में हलचल मच गई. बाद में फ्लाइट का गेट खोलकर कबूतर को निकाला गया. यात्रियों ने अपने मोबाइल फोन से पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. फ्लाइट अपने निर्धारित समय शाम 6:45 के बजाय 6:15 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंची. अहमदाबाद से जयपुर आ रही इस फ्लाइट को शुक्रवार शामकरीब 4:30 बजे एप्रिन पर लाया गया.

एक-एक यात्री फ्लाइट में बोर्ड हुए. जब फ्लाइट में सभी यात्री बैठ गए तो फ्लाइट के गेट बंद कर दिया गया. इसके बाद फ्लाइट शाम 4:50 बजे टेक ऑफ के लिए रनवे पर आने ही वाली थी, तभी एक यात्री ने अपना हैंड बैग रखने के लिए फ्लाइट के लगेज शैल्फ को खोला तो उसमें से एक कबूतर निकला. कबूतर को फ्लाइट में देख सभी यात्री हैरान रह गए.

यह भी पढ़ें: किसानों के लिए खुशखबरी, आज इस बड़ी योजना की शुरुआत करने जा रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

यात्रियों ने मचाया हंगामा
इस बात पर यात्रियों ने हंगामा मचा दिया. क्रू मेंबर्स ने कुछ देर में यात्रियों को शांत करवाया. एयरलाइंस स्टाफ ने घटना की जानकारी तुरंत ग्राउंड स्टाफ को दी गई. इसके बाद फ्लाइट का गेट खोला गया. इसके बाद काफी मशक्कत के बाद कबूतर को फ्लाइट से बाहर निकाला गया. हालांकि, इस पूरी घटना ने एयरपोर्ट और एयरलाइंस प्रशासन के मेंटिनेंस सिस्टम की पोल खोल दी.

यह भी पढ़ें: चिकन खाने से नहीं होता कोरोनावायरस, तेलंगाना के इन नेताओं ने मंच पर खाकर दिखाया

हालांकि अभी तक बहुत कम ही हुआ है कि किसी फ्लाइट के अंदर कोई पक्षी घुसा हो. अभी तक फ्लाइट्स से पक्षियों के टकराने की खबर आम बात थी. 

First Published : 29 Feb 2020, 10:10:54 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×