logo-image

साहूकारों से बचने के लिए 'गायब' हो गया कर्ज में डूबा व्यक्ति, मिला किसान आंदोलन में

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति कर्ज में इतना डूब गया कि उसे साहूकारों से बचने के लिए लापता होना पड़ा.

Updated on: 18 Dec 2020, 04:02 PM

गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति कर्ज में इतना डूब गया कि उसे साहूकारों से बचने के लिए लापता होना पड़ा. साहूकार लगातार अपने पैसे मांगने के लिए उस व्यक्ति के पास पहुंचे थे, जिससे वह व्यक्ति इतना परेशान हो गया कि एक दिन अचानक से 'गायब' हो गया, मगर अब इस व्यक्ति को पुलिस ने ढूंढ निकाला है. सबसे ज्यादा चौंकाने वाली यह है कि यह व्यक्ति साहूकारों से बचने के लिए यह व्यक्ति ने पहले अपना भेष बदला और फिर दिल्ली की सीमा पर चल रहे किसानों के प्रदर्शन में जा पहुंचा.

यह भी पढ़ें: जमीन के नीचे छिपा है दुर्लभ खजाना, अगर आप पहुंचे तो हो जाएंगे मालामाल

मुरादनगर शहर के निवासी प्रवीण को पुलिस ने गुरुवार को ढूंढ निकाला है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुरादनगर शहर के निवासी प्रवीण ने एक दिसंबर को अपना घर छोड़ दिया और वापस नहीं आए. वह गाजीपुर-गाजियाबाद सीमा पर मिले. उन्होंने बताया कि पहले भी वह लापता हुए थे, लेकिन कुछ दिनों बाद वापस लौट आए थे, इसलिए उनके परिवार ने 12 दिसंबर तक पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई थी.

यह भी पढ़ें: जब फ्रांस में डांस करते-करते मर गए लोग, क्या थी वजह? 

इस संबंध में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिन्होंने उन्हें पैसे दिए थे, उनके उत्पीड़न से बचने के लिए प्रवीण किसानों के प्रदर्शन में पहुंच गए. वहां उन्हें मुफ्त भोजन मिल रहा था. किसानों के आंदोलन में यह व्यक्ति भेष बदलकर रह रहा था. फिलहाल उसे पुलिस ने ढूंढ लिया है.