logo-image

9 करोड़ रुपये की सैलरी वाले शख्स को सैंडविच चुराने के आरोप में नौकरी से निकाला, हैरान कर देगा मामला

साल 2010 में यूनिवर्सिटी ऑफ बाथ से ग्रेजुएशन कर चुके पारस की गिनती सिटी बैंक के सबसे बड़े क्रेडिट ट्रेडरों की लिस्ट में शामिल थे.

Updated on: 06 Feb 2020, 06:45 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड की राजधानी लंदन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां स्थित सिटी बैंक के मुख्यालय में कार्यरत एक शख्स को कंपनी ने चोरी के आरोप में जॉब से निकाल दिया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि भारतीय मूल के पारस शाह को बैंक की कैंटीन से सैंडविच चुराते हुए पकड़ा गया था, जिसके बाद उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया. पारस शाह का सालाना पैकेज करीब 9 करोड़ रुपये का था.

ये भी पढ़ें- चीन: रेप करने आया था हैवान, लड़की ने कहा उसे कोरोना वायरस है.. जानें फिर क्या हुआ?

पारस शाह की ये हरकत ने सभी को हैरान कर रखा है. लोगों के दिमाग में ये सवाल उठ रहा है कि सालाना 9 करोड़ रुपये कमाने वाला शख्स सैंडविच जैसी चीज कैसे चुरा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये साफ नहीं हुआ है कि बैंक की कैंटीन से पारस ने अभी तक कितने सैंडविच चुराए हैं. साल 2010 में यूनिवर्सिटी ऑफ बाथ से ग्रेजुएशन कर चुके पारस की गिनती सिटी बैंक के सबसे बड़े क्रेडिट ट्रेडरों की लिस्ट में शामिल थे.

ये भी पढ़ें- 100 में से 100 नंबर न आएं तो जिंदा जला दें, वायरल हुआ इंस्टीट्यूट का पैम्फलेट

सिटी बैंक ने पारस शाह को यूरोप, मध्य-पूर्व एशिया और अफ्रीका में बांड की ट्रेडिंग करने वाले विभाग का नेतृत्व सौंप रखा था. वे बैंकिंग के क्षेत्र में सिक्योरिटी, ट्रेडिंग और रिस्क मैनेजमेंट में अच्छी पकड़ रखते थे. सिटी बैंक से पहले वे एचएसबीसी बैंक के लिए काम करते थे, जहां उन्होंने 7 साल तक जॉब की थी.