News Nation Logo

रेलवे ट्रेक पर चारपाई डालकर सोया युवक, राजधानी एक्सप्रेस ने रोकी अपनी रफ्तार

बिहार से एक बेहद ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स रेलवे लाइन पर चारपाई डालकर सो गया. इस वजह से राजधानी एक्सप्रेस जैसी ट्रेन को रुकना पड़ा.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 30 May 2021, 10:13:44 AM
Rajdhani Express

Rajdhani Express (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

नई दिल्ली:

बिहार से एक बेहद ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स रेलवे लाइन पर चारपाई डालकर सो गया. इस वजह से राजधानी एक्सप्रेस जैसी ट्रेन को रुकना पड़ा. शुक्रवार को पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय जंक्‍शन- पटना जंक्‍शन रेलखंड पर स्थित बनाही स्‍टेशन के पास एक ग्रामीण मुख्‍य रेल लाइन पर ही अपनी चारपाई डालकर सो गया. इस कारण राजधानी एक्सप्रेस को अपनी रफ्तार पर ब्रेक लगाकर रोकना पड़ा.  ये पूरी घटना दानापुर रेलमंडल के अंतर्गत आरा जंक्शन और बक्सर स्टेशन के बीच का है. इस घटना के सामने आने के बाद पूरे रेलवे में हंड़कंप मच गया.

जानकारी के मुताबिक, भोजपुर जिले के बनाही और बक्‍सर जिले के रघुनाथपुर (स्टेशनों के बीच शुक्रवार की देर शाम एक शख्स अपनी चारपाई बिछाकर रेल ट्रैक पर सो गया, जिसके कारण राजधानी एक्सप्रेस को रोकना पड़ा. हालांकि बाद में वह गायब हो गया और चारपाई ट्रैक के किनारे मिली. अब तक ऐसी हरकत करने वाले शख्स की पहचान नहीं हो पाई है.

और पढ़ें: MBA पास आदित्य ने सुनहरे करियर को ठुकराया, जनसेवा के लिए चुना ये रास्ता

आनंद विहार से चलकर गुवाहाटी तक जाने वाली 02550 डाउन नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस (North East Express) के चालक ने रघुनाथपुर से बनाही स्टेशन के बीच अपलाइन पर खटिया लगाकर किसी व्यक्ति को सोते हुए देखा. चालक ने इसकी सूचना वॉकी-टाकी के माध्यम से बनाही स्टेशन को दी.

इस दौरान अप लाइन से राजेन्द्र नगर टर्मिनल से खुलकर नई दिल्ली तक जाने वाली 02309 अप राजधानी एक्सप्रेस बनाही स्टेशन से गुजरने वाली थी. सूचना के बाद बनाही स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस को रोक लिया गया गया.

बिहिया के स्टेशन मास्टर अखिलेश कुमार ने बताया कि जब अप राजधानी एक्सप्रेस बनाही स्टेशन से रघुनाथपुर स्टेशन की ओर रवाना हुई तो उसे ट्रैक खाली मिला. खटिया ट्रैक के किनारे नजर आई. खटिया पर कौन सोया था, यह पता नहीं चल सका.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 May 2021, 09:55:30 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.