logo-image

इंसान बना एलियन! काट दी खुद की ही जीभ, नाक, कान

Black Alien Anthony Loffredo: फ्रांस (France)में रहने वाले एंथोनी लोफरेडो (Anthony Loffredo) को आज हर कोई ब्लैक एलियन के नाम से जानता है, क्यों कि वह देखने में किसी एलियन जैसा ही लगता है.

Updated on: 10 Aug 2022, 08:57 PM

नई दिल्ली:

Black Alien Anthony Loffredo: इंसान को हमेशा से ही एलियंस में दिलचस्पी रही है. दूसरी दुनिया में रहने वाले एलियंस इंसानों से कितने अलग है, कैसे दिखते हैं, कैसे एक्ट करते हैं हर कोई जानना चाहता है. हमारे वैज्ञानिक भी नई-नई खोजों से कई बार एलियंस के होने का दावा करते आए हैं. इसी कड़ी में आज आपको ऐसे एलियन के बारे में बताने जा रहे हैं जो इंसानी दुनिया में ही रहता है. यहां तक कि इंसान की बातों को भी समझता है क्योंकि वह असल में इंसान ही है. फ्रांस (France)में रहने वाले एंथोनी लोफरेडो (Anthony Loffredo) को आज हर कोई ब्लैक एलियन के नाम से जानता है, क्यों कि वह देखने में किसी एलियन जैसा ही लगता है.

नाक, जीभ कटवा कर बना घूमता है एलियन
एंथोनी लोफरेडो (Anthony Loffredo) के सर पर एलियन बनने का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह आज ब्लैक एलियन के नाम से जाना जाने लगा है. उसने अपने आप को एलियन का रूप देने के लिए अपनी नाक, जीभ और यहां तक की होंठ भी कटवा दिए हैं. यही नहीं उसने अपनी सनक के चलते पूरी बॉडी पर टैटू भी बनवा रखे हैं. एक पल के लिए जो भी पहली बार एंथोनी लोफरेडो (Anthony Loffredo) की तस्वीरों को देखेगा, सकते में आ जाएगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BŁλ₡ƙ λŁłE₦ PƦØJE₡₸ EVØŁU₸łØ₦🚷 (@the_black_alien_project)

एलियन नाम का टैटू सर पर 
एंथोनी लोफरेडो (Anthony Loffredo) के पूरे शरीर पर टैटू बने हुए हैं. एंथोनी लोफरेडो (Anthony Loffredo) ने अब अपने सर पर एलियन नाम का एक नया टैटू बनवाया है. हैरानी वाली बात तो ये कि एंथोनी लोफरेडो (Anthony Loffredo) का नया टैटू उसने अपने मांस से बनवाया है. एलियन बनने के लिए एंथोनी लोफरेडो (Anthony Loffredo) ने अपने पूरे शरीर को ब्लैक इंक से भी रंग दिया है. 

ये भी पढ़ेंः लंबे नाखून कर बनाया था Guinness World Record, एक कार हादसे ने बदल दी जिंदगी

सोशल मीडिया पर पॉपुलर
ब्लैक एलियन की पहचान लिए एंथोनी लोफरेडो (Anthony Loffredo) को चाहने वाले भी बहुत हैं. एंथोनी लोफरेडो (Anthony Loffredo) के सोशल मीडिया अकाउंट पर उसके करीब 13 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. यही नहीं उसके वीडियो पर भी उसे 1 मिलियन व्यूज़ मिलते हैं. वह सोशल  मीडिया पर अच्छा खासा पॉपुलर है.