News Nation Logo
Banner

पति ही नहीं बनने देता मां, कहता है सुंदरता खत्म हो जाएगी

गाजियाबाद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि वह उसे मां नहीं बनने दे रहा है. कहता है कि इससे उससे सुंदरता खत्म हो जाएगी.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 29 Feb 2020, 11:56:49 AM
Marriage

पति ही नहीं बनने देता मां, कहता है सुंदरता खत्म हो जाएगी (Photo Credit: प्रतीकात्मक फोटो)

गाजियाबाद:

गाजियाबाद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि वह उसे मां नहीं बनने दे रहा है.
कहता है कि इससे उससे सुंदरता खत्म हो जाएगी. वह चार बार गर्भवती भी हुई लेकिन उसका गर्भपात करा दिया गया. महिला ने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और मारपीट का भी आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ेंः मंदिर के पास हो रही थी खुदाई, तभी निकला सोने का प्राचीन खजाना

मामला गाजियाबाद के थाना कविनगर क्षेत्र का है. यहां रहने वाली एक महिला ने एसएसपी से शिकायत की है कि उसका पति उसे मां नहीं बनने दे रहा है. पिछले पांच साल में वह चार बार गर्भवती हुई लेकिन उसका गर्भपात करा दिया गया. पीड़िता का कहना है कि उसका पति नहीं चाहता है कि वह मां बने. जब भी वह गर्भवती होती है तो उसका पति उसका गर्भपात करा देता है. एसएसपी ने मामले की जांच थाना कविनगर को सौंपी है.

यह भी पढ़ेंः विदेशी महिला होटल में करा रहा थी मसाज, होटलकर्मी ने किया कुछ ऐसा कि उड़ जाएंगे होश

2015 में हुई है शादी
पीड़िता का कहना है कि 2015 में उसकी शादी हुई थी. दोनों ने परिवार की मर्जी से इंटरकास्ट मैरिज की थी. पीड़िता का कहना है कि शादी के बाद पति ने घर जमाई बनने की बात कही. पहले तो परिवार वालों को इस पर आपत्ति हुई लेकिन बात में बेटी का घर बचाने के लिए वह राजी हो गए. इसके बाद वह पति के साथ कविनगर थाना क्षेत्र की कॉलोनी में आकर रहने लगी. पीड़िता का आरोप है कि पति ने पिता से बिल्डर कार्य के लिए रुपये मांगे, नहीं मिलने पर उसके साथ मारपीट की गई. महिला का कहना है कि पति कहता है कि अगर वह एक बार मां बन गई तो उसकी सारी सुंदरता समाप्त हो जाएगी, फिर वह उसके साथ कैसे रह पाएगा.

First Published : 29 Feb 2020, 11:56:49 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ghaziabad Pregnent Abortion
×