logo-image

55 वर्षीय बुजुर्ग को हाथी ने कुचल कर मारा, 50 वर्षीय महिला को बाघ ने मार डाला..

पहला मामला कोयंबटूर का है. यहां एक 55 वर्षीय बुजुर्ग मंदिर के अहाते में सो रहे थे. बुजुर्ग अभी सो ही रहे थे कि सुबह-सुबह एक हाथी वहां जा पहुंचा और बुजुर्ग को कुचल के मार दिया.

Updated on: 31 Aug 2020, 07:05 PM

नई दिल्ली:

तमिलनाडु के अलग-अलग इलाके में वन्यजीवों के हमले में कुल दो लोगों की मौत हो गई. मारे गए लोगों में एक पुरुष और एक आदिवासी महिला है. पुलिस ने वन्यजीवों द्वारा किए हमले की जानकारी देते हुए बताया कि पहला मामला कोयंबटूर का है. यहां एक 55 वर्षीय बुजुर्ग मंदिर के अहाते में सो रहे थे. बुजुर्ग अभी सो ही रहे थे कि सुबह-सुबह एक हाथी वहां जा पहुंचा और बुजुर्ग को कुचल के मार दिया.

ये भी पढ़ें- 3 बच्चों को साथ लेकर सो रही थी मां, आधी रात अचानक हुआ ऐसा हादसा.. मच गई चीख-पुकार

कोयबंटूर के रहने वाले नागराज किसी पारिवारिक विवाद के बाद से ही बीते कुछ महीनों से मंदिर के अहाते में ही सो रहे थे. उनकी मौत की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने वहां हाथी के पांव के निशान देखे थे. जिसके बाद पुलिस ने इसकी पुष्टि की कि हाथी के हमले में बुजुर्ग की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें- 1 महीने से नाले में सड़ रहा था नाबालिग लड़की का शव, बाहर निकालते ही पैरों तले खिसक गई जमीन

सुबह हुई बुजुर्ग की मौत के बाद दूसरी घटना नीलगिरि जिले में घटी. यहां दोपहर के समय मुडुमलाई बाघ अभयारण्य में एक 50 वर्षीय महिला का शव मिला. शव के नजदीक मिले बाघ के पैरों के निशान इस बात की ओर इशारा करते हैं कि महिला की मौत बाघ के हमले में हुई है. वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि कुडुबारपाडी गांव की रहने वाली गौरी अपनी भेड़ों को चराने के लिए आई थीं तभी बाघ ने उन पर हमला कर दिया.