News Nation Logo
Banner

शादी करने गया था 20 साल की कमसिन से, सामने आ गई अधेड़ उम्र की महिला, फिरा अरमानों पर पानी

एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने सिविल लाइन थाना पुलिस को पूरे मामले की जांच के आदेश के साथ ही आरोपियों पर कार्रवाई करने भरोसा दिया.

| Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 28 Aug 2021, 02:27:50 PM
demo photo

शादी करने गया था 20 साल की कमसिन से, सामने आ गई अधेड़ उम्र की महिला (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

नई दिल्ली :

किसी भी इंसान के लिए शादी सबसे बड़ा अरमान होता है. लेकिन यूपी के इटावा में रहने वाले शत्रुघ्न सिंह के इस अरमान पर ऐसा पानी फिरा की वो जीवन भर इस सदमे से उबर नहीं पाएगा. खूबसूरत लड़की से शादी का सपना लेकर शत्रुघ्न सिंह सेहरा बांध पहुंचा था. लेकिन मिल गई 50 साल की महिला. इतना ही नहीं विरोध करने पर शत्रुघ्न सिंह के साथ मारपीट भी की गई और 35000 रुपए भी छीन लिए गए. पीड़ित ने पूरा मामला थाने पहुंचकर बताया.  पुलिस ने कार्रवाई करने का भरोसा दिया है. 

जिसके बाद इटावा के एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने सिविल लाइन थाना पुलिस को पूरे मामले की जांच के आदेश के साथ ही आरोपियों पर कार्रवाई करने भरोसा दिया. इटावा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के विजयपुरा वासी शत्रुघ्न पुत्र थम्मन सिंह के मुताबिक काश का नगला निवासी परिवार उनके घर 10 दिन पहले आया था. उन्होंने खूबसूरत लड़की दिखाकर शादी पक्की कर ली. 

इसे भी पढ़ें: यहां आदिवासी करते हैं इंदिरा गांधी की पूजा, दे रखा है सती का दर्जा

पीड़ित ने आगे बताया कि 9 अगस्त को उनको नीलकंठ मंदिर लालपुरा पर करीब 20 वर्षीय लड़की के साथ रोका भी किया गया. इसमें 1000 रुपए दिए गए. 27अगस्त को शादी पक्की हो गई.  27 अगस्त को शत्रुघ्न सेहरा बांद अपने रिश्तेदारों के साथ विजयपुरा काली माता मंदिर पहुंचे. जब उनके सामने दुल्हन आई तो वो हैरान रह गए. 20 साल की लड़की के बदले 50 साल की महिला को शादी के जोड़े में लेकर आया गया. जिसके बाद उन्होंने शादी से इंकार कर दिया. 

आरोप है कि काश का नगला निवासी परिवार ने उनसे शादी का झांसा देकर 35 हजार रुपये ठग लिए. जब रकम मांगी गई तो धोखाधड़ी करने वाले परिवार ने अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी. बताया जा रहा है कि यह परिवार शादी के बहाने अबतक कई परिवार को चूना लगा चुका है. पीड़ित ने सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

टावा के एसपी सिटी कपिलदेव सिंह ने बताया कि शादी के नाम पर दूल्हे के साथ धोखाधड़ी के मामले जांच की जा रही है. फरार आरोपी परिवार की तलाश की जा रही है.

First Published : 28 Aug 2021, 10:19:28 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Etawah Crime Fraud Case