logo-image

बोतल में बीयर समझकर गटक गया तेजाब, 50 साल के व्यक्ति की हुई दर्दनाक मौत

यह मामला भोपाल (Bhopal) के टीटी नगर थाना क्षेत्र का है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Updated on: 15 Apr 2020, 07:00 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एक शख्स घर में रखी बीयर (Beer) समझकर उसमें रखा तेजाब पी गया. जिसके बाद उसकी शख्स की दर्दनाक मौत हो गई. हालांकि अभी यह पता नहीं चला है कि इस घटना के वक्त शख्स (मृतक) शराब के नशे में था या नहीं. मृतक की पहचान 50 वर्षीय सुरेश साजलकर के रूप में हुई है. यह मामला भोपाल (Bhopal) के टीटी नगर थाना क्षेत्र का है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: पति के दिन-रात Sex से परेशान होकर बोली पत्नी, कहा- सरकार ने Lock Down सेक्स के लिए नहीं किया है

क्षेत्र के प्रभारी निरीक्षक संजीव चौकसे ने बताया कि टीटी नगर थाना क्षेत्र में चक्की चौराहे पर रहने वाले सुरेश साजलकर ने 13 अप्रैल को घर में बीयर की बोतल में रखा एसिड पी लिया. इसके बाद उसकी हालत खराब हो गई और फिर से उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने बताया कि अस्पताल में काफी इलाज के बाद सुरेश की सेहत में सुधार नहीं हो पाया और बुधवार को मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:कोरोना: लूडो खेलते वक्त छींक आने पर झगड़ा, युवक ने कहा कोरोना दे दूंगा, मारी गोली

एसएचओ संजीव चौकसे ने बताया कि मृतक के बयान नहीं हो सके और उसके परिजन से भी अभी पूछताछ नहीं हो सकी है. इसलिए यह जानकारी नहीं मिल सकी है कि घटना के समय पीड़ित शराब के नशे में था या नहीं. उन्होंने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

यह वीडियो देखें: