News Nation Logo
Banner

एक युवती से अलग अलग घटनाओं में 2 घंटे के अंदर 3 लोगों ने किया दुष्कर्म

आरोपियों के खिलाफ 23 फरवरी को मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

Bhasha | Updated on: 26 Feb 2020, 05:24:11 PM
एक युवती से अलग अलग घटनाओं में 2 घंटे के अंदर 3 लोगों ने किया दुष्कर्म

एक युवती से अलग अलग घटनाओं में 2 घंटे के अंदर 3 लोगों ने किया दुष्कर्म (Photo Credit: फाइल फोटो)

ठाणे:

नवी मुंबई (Navi Mumbai) में 19 साल की एक युवती के साथ दो अलग अलग घटनाओं में दो घंटे के अंतराल में तीन लोगों द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने यह जानकारी दी है. इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. रबाले एमआईडीसी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने घटना का विवरण देते हुए बताया कि युवती को 18 फरवरी को घाटकोपर से ट्रेन पकड़नी थी, लेकिन वह ट्रेन नहीं पकड़ पाई. इसके बाद वह दूसरी ट्रेन पकड़ कर ठाणे जिले के मुम्ब्रा रेलवे स्टेशन पहुंची और रात में स्टेशन पर ही सोई.

यह भी पढ़ें: घर में छुपा खजाना ढूंढने की बात कह तांत्रिक ने 5 बहनों के साथ किया घिनौना काम

उन्होंने बताया कि अगले दिन वह ट्रेन पकड़ कर दिवा स्टेशन पहुंची और वहां उसने पैसे के लिए अपनी नाक की बाली बेचने में एक महिला की मदद मांगी. लेकिन रात तक वे बाली बेच नहीं पाईं. उन्होंने बताया कि इसके बाद युवती सड़क पर घूमने लगी और रात करीब 8.30 बजे उसने एक होटल के पास पहुंचकर एक ऑटो चालक को पास के रेलवे स्टेशन पर छोड़ने को कहा. इस पर चालक उसे नवी मुंबई के महापे इलाके की एक जर्जर इमारत में ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें: बेटी के साथ घिनौना काम करता था पिता, अलग-अलग महिलाओं से थे 17 बच्चे

उन्होंने बताया कि आरोपी उसे पास के एक मंदिर के पास छोड़कर फरार हो गया. पुलिस के अनुसार रात करीब 10 बजे युवती ने स्कूटर से जा रहे दो व्यक्तियों से मदद मांगी. उन्होंने युवती को स्कूटर पर बैठा लिया और घंसोली ले जाकर उससे दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ 23 फरवरी को मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. तीनों आरोपियों को 29 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 26 Feb 2020, 05:24:11 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Mumbai Rape Crime
×