News Nation Logo
Banner

83 साल के बूढ़े पर यूं फिदा हुई 56 साल छोटी लड़की, एक महीने के अंदर कर ली शादी

नूरानी बीते काफी समय से डिप्रेशन का शिकार चल रही थी. नूरानी की ऐसी हालत देख उसके घर वाले भी काफी परेशान थे. जिसके बाद नूरानी के पिता ने सुदरगो से संपर्क किया था. लड़की के पिता ने उसकी हालत सुधारने में सुदरगो से मदद मांगी.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 28 Aug 2019, 08:58:53 AM
शादी के बाद सुदरगो के साथ नूरानी

शादी के बाद सुदरगो के साथ नूरानी

नई दिल्ली:

प्यार अंधा होता है, प्यार की कोई उम्र नहीं होती.. प्यार में न जाने ऐसी ही कितनी कहावतें बोली जाती हैं. आप भी अपनी जानकारी में ऐसे कई लोगों को जानते होंगे जिनकी शादी काफी कम उम्र या काफी ज्यादा उम्र के शख्स के साथ हुई होगी. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपके होश ही होश उड़ जाएंगे. जी हां, 27 साल की इस लड़की ने खुद से 56 साल बड़े शख्स के साथ शादी की है. इंडोनेशिया की रहने वाली नूरानी नाम की इस लड़की ने 83 वर्षीय सुदरगो नाम के बूढ़े आदमी के साथ शादी की है.

ये भी पढ़ें- Uber कैब ड्राइवर ने लड़की को दिया था मसाज का ऑफर, उससे पहले कर चुका था ये घिनौना कांड

दरअसल, नूरानी बीते काफी समय से डिप्रेशन का शिकार चल रही थी. नूरानी की ऐसी हालत देख उसके घर वाले भी काफी परेशान थे. जिसके बाद नूरानी के पिता ने सुदरगो से संपर्क किया था. लड़की के पिता ने उसकी हालत सुधारने में सुदरगो से मदद मांगी. नूरानी और सुदरगो की पहली मुलाकात जुलाई 2019 में हुई थी, जब वह अपने पिता के साथ सुदरगो के घर आई थी. सुदरगो के साथ टाइम स्पैंड कर नूरानी काफी बेहतर महसूस कर रही थी. लिहाजा वह अपने ट्रीटमेंट के लिए सुदरगो को घर भी बुलाने लगी थी.

ये भी पढ़ें- कुतिया के साथ जबरदस्ती सेक्स करने वाला युवक गिरफ्तार, पेटा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बूढ़े शख्स की माने तो नूरानी उनसे बातें करना काफी पसंद करती थी, इसलिए वह अकसर उन्हें फोन कर अपने घर भी बुलाया करती थी. दोनों के बीच महज एक महीने के भीतर काफी नजदीकियां बढ़ गईं, जो देखते ही देखते प्यार में बदल गई. नूरानी अब सुदरगो से प्यार करने लगी थी. एक महीने की मुलाकात के बाद नूरानी ने सुदरगो को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. नूरानी जैसी खूबसूरत लड़की के शादी के प्रस्ताव को सुदरगो ने तुरंत एक्सेप्ट कर लिया, जिसके बाद 18 अगस्त को दोनों ने शादी कर ली. नूरानी और सुदरगो की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस अजीबो-गरीब जोड़े की फोटो को खूब शेयर भी कर रहे हैं.

First Published : 28 Aug 2019, 08:58:53 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×