News Nation Logo
Banner

रातों-रात रहस्यमयी तरीके से प्रेगनेंट हो गई 19 साल की लड़की, सुबह उठते ही 45 मिनट के अंदर पैदा हो गया बच्चा

प्रेगनेंसी की बात पक्की होने के बाद लेगेट के परिजन उसे कार में बैठाकर अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन उसने कार में ही बच्चे को जन्म दे दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 10 Apr 2019, 07:12:41 PM
image courtesy: ladbible.com

image courtesy: ladbible.com

नई दिल्ली:

ब्रिटेन से एक ऐसा अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिस पर विश्वास करना काफी मुश्किल है. यहां रहने वाली एक 19 साल की लड़की रातों-रात प्रेगनेंट हो गई. इतना ही नहीं सुबह उठने के बाद लड़की ने जब देखा कि उसका बेबी बंप भी साफ-साफ दिखाई दे रहा है. लेकिन इससे भी चौंकाने वाली बात ये है कि लड़की ने इन सभी गतिविधियों के केवल 45 मिनट बाद एक बच्चे को जन्म भी दे दिया. ब्रिटेन की रहने वाली एम्मलुइस लेगेट के साथ हुई इस रहस्यमयी घटना के पीछे छिपा राज जब खुला तो किसी को इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ. लेगेट ने बताया कि जब वह रात में सोने के लिए बिस्तर पर गई तो वह बिल्कुल सामान्य थी, लेकिन सुबह उठते ही उसने देखा कि उसका पेट बाहर की ओर आया हुआ है.

ये भी पढ़ें- IPL 12: साउथ अफ्रीका के इस खिलाड़ी ने आईपीएल को बताया विश्व कप जितना बड़ा टूर्नामेंट, दिया ये बयान

रात भर में प्रेगनेंट होने के बाद अगली ही सुबह बच्चे की डिलीवरी का मामला जब लोगों तक पहुंचा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. कई लोग तो इस मामले को मजाक मान रहे थे, लेकिन जब उन्हें मालूम चला कि यह कोई मजाक नहीं बल्कि एक सच्ची घटना है तो उनके पसीने छूट गए. लेगेट ने बताया कि सुबह उठने के बाद जब उसने देखा कि उसका पेट बाहर की ओर निकला हुआ है तो लड़की ने इस बारे में अपनी मां और दादी से बातचीत की. जिसके बाद लड़की की दादी ने इस बात पर मुहर लगा दी कि वह प्रेगनेंट है. प्रेगनेंसी की बात पक्की होने के बाद लेगेट के परिजन उसे कार में बैठाकर अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन उसने कार में ही बच्चे को जन्म दे दिया.

ये भी पढ़ें- IPL 12: महेंद्र सिंह धोनी को नहीं मिली सोने की जगह, नींद पूरी करने के लिए पत्नी साक्षी के साथ जमीन पर ही लेट गए

लेगेट ने बताया कि उसे बीते कुछ महीनों से पीरियड्स भी नहीं आ रहे थे. इस बात पर वह ज्यादा नहीं सोच रही थी क्योंकि उसने कॉन्ट्रासेप्टिव पिल्स ली थी. उसे लगा कि पिल्स लेने की वजह से ही उसे पीरियड्स नहीं आ रहे हैं. सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये थी कि प्रेगनेंसी के 9 महीनों के दौरान लेगेट को इस बात की भनक भी नहीं लगी कि वह प्रेगनेंट है. यही वजह थी कि उसने इस दौरान कभी प्रेगनेंसी टेस्ट भी नहीं कराया था. इस पूरे मामले में डॉक्टरों का कहना है कि लेगेट के गर्भ में पल रहा बच्चा अपने सामान्य जगह पर नहीं था, वह लोअर बैक में पल रहा था. यही वजह थी कि प्रेगनेंसी के दौरान लेगेट का बेबी बंप नहीं उभर रहा था. डॉक्टरों ने इस मामले को पूरी तरह से नॉर्मल बताया है.

First Published : 10 Apr 2019, 07:12:26 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो