News Nation Logo
Banner

15 साल की लड़की ने घर में दिया बच्चे को जन्म, घर वालों की गैर-मौजूदगी में बनी मां.. पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

लड़की के परिजन उसके बीमार पिता से मिलने के लिए जैसे ही घर से बाहर निकले, उसके कुछ ही देर बाद लड़की ने अपने घर में ही एक बच्चे को जन्म दे दिया.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 12 Apr 2019, 05:13:45 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के हेयरफोर्डशायर में रहने वाली एक 15 साल की छात्रा मां बन गई. लेकिन उसका बच्चा ज्यादा समय तक जिंदा नहीं रह सका, और उसकी मौत हो गई. स्काई न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक छात्रा के पिता कैंसर से पीड़ित थे. छात्रा के पिता का इलाज उनके घर के नजदीक ही एक अस्पताल में चल रहा था. लड़की के पिता बीमारी के आखिरी स्टेज से जूझ रहे थे, लिहाजा दिन-प्रतिदिन उनकी तबियत काफी बिगड़ती जा रही थी. डॉक्टरों ने परिवार वालों को बताया कि लड़की के पिता अब ज्यादा समय तक जिंदा नहीं रह पाएंगे. इसलिए उनका पूरा परिवार लड़की के पिता से आखिरी बार मिलने के लिए अस्पताल जा रहा था. परिवार ने लड़की से भी अस्पताल चलने के लिए पूछा, लेकिन लड़की ने खराब तबियत की बात कहकर अस्पताल जाने से इंकार कर दिया.

ये भी पढ़ें- IPL 12: दिनेश कार्तिक के बिना WORLD CUP नहीं जीत पाएगी टीम इंडिया, जानिए क्या है पूरा मामला

लड़की के परिजन उसके बीमार पिता से मिलने के लिए जैसे ही घर से बाहर निकले, उसके कुछ ही देर बाद लड़की ने अपने घर में ही एक बच्चे को जन्म दे दिया. लेकिन उसके बाद जो कुछ भी हुआ, उसे जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. लड़की ने अपने नवजात बच्चे को प्लास्टिक के एक बैग में डालकर घर के बाहर एक गार्डन में रखे कचरे के डिब्बे में डाल दिया. लड़की को ऐसा करते हुए पड़ोसियों ने देख लिया. पड़ोसियों को लड़की की गतिविधियों पर शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को कॉल कर दिया.

ये भी पढ़ें- IPL 12: आखिरी ओवर में 18 रन खाने वाले बेन स्टोक्स से खुश हैं अजिंक्य रहाणे! इनके प्रदर्शन पर जताई चिंता

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कचरे के डिब्बे से बच्चे को बाहर निकाल दिया और उसे अस्पताल ले गए. लेकिन बच्चा ज्यादा देर तक जिंदा नहीं रह सका और उसकी मौत हो गई. इस पूरे मामले के बाद स्थानीय पुलिस ने 15 साल की लड़की को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने लड़की से मामले को लेकर पूछताछ की, हालांकि बच्चे के पिता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. गिरफ्तारी के कुछ समय बाद लड़की को बेल मिल गई, जिसके बाद उसे छोड़ दिया गया.

First Published : 12 Apr 2019, 05:13:40 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो