News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

13 साल की बहन को बनाया था हवस का शिकार, मामला जान शर्म से झुक जाएंगी आंखें

22 साल के ओम नारायण ने 7 मई, 2017 को अपनी 13 साल की चचेरी बहन के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 12 Nov 2020, 01:13:43 PM
rape

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के बांदा में साढ़े तीन साल पहले हुए एक रेप केस में अदालत ने दोषी को 10 साल की सजा सुनाई है. बता दें कि 22 साल के ओम नारायण ने 7 मई, 2017 को अपनी 13 साल की चचेरी बहन के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया था. ओम नारायण को 10 साल जेल काटने के साथ-साथ 50 हजार रुपये जुर्माना भी भरना होगा.

ये भी पढ़ें- भाभी की इन हरकतों से तंग आकर देवर ने उठाया ऐसा कदम, हैरान कर देगा मामला

बांदा के सहायक लोक अभियोजक (एडीजीसी) रामसुफल सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया, "अभियोजन और बचाव पक्ष के अधिवक्ताओं की दलीलें सुनने के बाद अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत ने जसपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 7 मई, 2017 को 13 साल की चचेरी बहन के साथ बलात्कार करने के दोषी पाए गए 22 साल के छोटू उर्फ ओम नारायण को 10 साल की सजा सुनाई है और उस पर 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है."

ये भी पढ़ें- पहले गर्दन काटी और फिर सिर को धड़ से अलग कर कुचल दिया, मामला जान सन्न रह जाएंगे आप

उन्होंने बताया,"यह घटना उस समय हुई थी, जब किशोरी खलिहान में अकेले भूसे की रखवाली कर रही थी. तभी किशोरी का चचेरा भाई छोटू वहां पहुंचा और उसे झोपड़ी में ले जाकर हाथ बांधने के बाद उसके साथ बलात्कार किया. बलात्कार की वारदात को अंजाम देने के बाद छोटू अपनी चचेरी बहन को बेहोशी की हालत में ही बांस की झाड़ी में फेक कर फरार हो गया था."

ये भी पढ़ें- सेक्स पावर बढ़ाने के चक्कर में गई पहलवान की जान, शक्तिवर्धक दवाओं का लिया था ओवरडोज

एडीजीसी ने बताया कि होश आने पर बच्ची बंधे हाथ लेकर अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई थी. पुलिस ने उसके पिता की तहरीर पर बलात्कार व पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को घटना के तीसरे दिन गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, तभी से वह जेल में बंद है."

First Published : 12 Nov 2020, 01:13:43 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.