News Nation Logo

बिल्डिंग की 9वीं मंजिल से गिरी 12 साल की बच्ची.. पिल्ले को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक़, 12 वर्षीय ज्योत्सना घर में कुत्ते के पिल्‍ले( puppy) के साथ खेल रही थी. इसी बीच पिल्ला अचानक खेलता हुआ बालकनी में लगे जाल में जा फंसा.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 25 Aug 2021, 08:26:00 PM
puppy

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • पिल्ले को बचाने के चक्कर में गई बच्ची की जान 
  • उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की घटना 
  • 12 साल की बच्ची कुत्ते के पिल्ले के साथ खेल रही थी 

 

New delhi:

गाजियाबाद(ghaziabad)के कवि नगर थाना क्षेत्र की गौड़ होम्स सोसाइटी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां महज 12 साल की बच्ची बिल्डिंग की 9वीं मंजिल से  गिर गई. सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और गंभीर हालत में पड़ी बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां कुछ ही देर में डॅाक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना से गौड़ होम्स सोसाइटी में कोहराम मचा है. बच्ची के पैरेंट्स का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस के मुताबिक बच्ची की जान कुत्ते के पिल्ले को बचाने के चक्कर में गई है. क्योंकि बच्ची पिल्ले को जाल से निकालना चाहती थी.

ये भी पढ़ें ...जब एक बंदर ने लगा लिया मास्क.. लोगों ने कहा जिम्मेदार नागरिक

पुलिस के मुताबिक़, 12 वर्षीय ज्योत्सना घर में कुत्ते के पिल्‍ले( puppy) के साथ खेल रही थी. इसी बीच पिल्ला अचानक खेलता हुआ बालकनी में लगे जाल में जा फंसा. ज्योत्सना कुत्ते के बच्चे को जाल से निकालने की कोशिश में जुटी थी, इसी दौरान उसका बैलेंस बिगड़ा और वह  9वीं मंज़िल से नीचे जा गिरी. बच्ची के बालकनी से गिरने की खबर सबसे पहले उसकी मां को मिली. वह आनन-फानन में वहां पहुंची जहां बच्ची गंभीर हालत में पड़ी थी. तत्काल उसे निकट के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन कुछ ही देर में बच्ची जीवन की जंग हार गई. पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


12 वर्षीय ज्योत्सना शहर के निजी स्कूल में 7वीं कक्षा की होनहार छात्रा थी. हादसे के दौरान मां और बेटी ही घर पर मौजूद थे. ज्योत्सना के पिता खेतान नामक कंपनी में काम करते हैं. मौत की खबर सुनकर बेसुद हालत में पिता भी अस्पताल पहुंच गए थे. लेकिन जब तक बच्ची दम तोड़ चुकी थी. दर्दनाक हादसे की खबर पूरी  गौड़ होम्स सोसाइटी में आग की तरह फैल गई. हर किसी की जुबान पर एक ही बात थी. इतनी प्यारी बच्ची ऐसे भी जा सकती है. ये कभी नहीं सोचा था.

First Published : 25 Aug 2021, 08:26:00 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.